Political: भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने गाजी पुर में कूड़े के पहाड़ को हटाने के लिये किया प्रदर्शन

BJP Delhi State President demonstrated to remove the mountain of garbage in Ghazipur.

पूर्वी दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर स्थित कूडे के पहाड़ को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने गाजीपुर लैंड फिल साइट पर भाजपा कार्य कर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया ।
उन्होंने कहा कि हम सब लोगों को गाजीपुर के लैंड फिल्म साइट का सच दिखाने आए हैं।  अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम चुनाव में दस वादे किये थे उनमे से एक वादा यह भी था कि 01 जनवरी 2024 तक गाजीपुर में कूडे के पहाड़ को खत्म करेंगे।
उन्होंने कहा कि मैं जो भी कह रहा हूं पेपरों के आधार पर कह रह हूँ। गाजीपुर लैंड फिल साइट पर प्रतिदिन 2500 मेट्रिक टन कूड़ा आ रहा है निस्तारण 500 से 700 मेट्रिक टन कूड़ा हो रहा है जबकि सरकारी आकड़ों में दावा किया गया है कि 1200 से 1300 मेट्रिक टन कूडे का निस्तारण प्रति दिन हो रहा है।
पिछले 8 महीने में कूडे के पहाड़ को कम होना था परंतु अब बड़ा हो रहा है केजरीवाल कहते हैं कि उन्होंने इसे कम किया है झूठ बोलते हैं।
भाजपा का जब नगर निगम में शासन था तो प्रतिदिन 4000 से 4500 मैट्रिक टन कूडे का निस्तारण होता था।  उस समय नगर निगम तथा सांसद गौतम गंभीर जी के सार्थक प्रयासों से लगातार यह काम चल रहा था।  जब से नगर निगम में आम आदमी पार्टी का शासन हुआ है तब से पिछले 8 महीने से कूडे का ढेर बढा है मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केवल फोटो खिंचवाने आते हैं और पिकनिक मना कर चले जाते हैं।
चेयरमैन प्रधान मंत्री उज्जवला योजना त्रिलोक पुरी विधान सभा राज कुमार अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली का राजा लंपटबाज है। दिल्ली की जनता के साथ इस प्रकार की लंपट बाजी अब नही चलेगी।
प्रदर्शन में मुख्य रूप से पूर्व उप महापौर एवं चेयरमैन प्रधान मंत्री उज्जवला योजना जिला मयूर विहार राज कुमार ढिल्लो, चेयरमैन प्रधान मंत्री उज्जवला योजना त्रिलोक पुरी विधान सभा राज कुमार अग्रवाल, विजेंद्र धामा, इंद्रेश शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थिति रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button