Bollywood : मनोज बाजपेयी ने ‘भैया जी’ में 98 प्रतिशत स्टंट खुद किए हैं।

Manoj Bajpayee takes on 98% of stunts in ‘Bhaiyya Ji’.

अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी आगामी फिल्म ‘भैया जी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं और उन्होंने फिल्म में स्टंट के बारे में अपने खुलासे से हलचल मचा दी है। शूल और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर बाजपेयी ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के 98 प्रतिशत स्टंट खुद किए हैं। एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में, बाजपेयी ने इस उपलब्धि को हासिल करने पर गर्व व्यक्त किया, इसका श्रेय एक्शन डायरेक्टर एस विजयन और फिल्म के निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की की दूरदर्शिता को दिया। उनके अनुसार, उनका मानना ​​​​था कि उनकी व्यक्तिगत भागीदारी दर्शकों के लिए एक रोमांचक आयाम जोड़ेगी, जिससे उनका देखने का अनुभव बेहतर होगा।

‘भैया जी’ केवल एक्शन से भरपूर दृश्यों के बारे में नहीं है। बाजपेयी ने बताया कि मूल रूप से यह फिल्म सौतेले भाई-बहनों के रिश्तों की पेचीदा गतिशीलता को दर्शाती है। बिहार में पले-बढ़े अपने अनुभवों से प्रेरणा लेते हुए, जहाँ “भैया” कहलाना आम बात है, अभिनेता ने पारिवारिक बंधनों और ग्रामीण जीवन से फिल्म के जुड़ाव पर ज़ोर दिया। उन्होंने 70 के दशक की बड़ी-से-बड़ी एक्शन फिल्मों को याद किया, और ग्रामीण परिवेश को मुख्यधारा के सिनेमा में सबसे आगे लाते हुए उस भावना को पुनर्जीवित करने की इच्छा व्यक्त की।

अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित, ‘भैया जी’ मनोज बाजपेयी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है- यह उनकी 100वीं फिल्म है। प्रशंसक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जिसे विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर की टीम ने बनाया है। 24 मई को रिलीज की तारीख तय होने के साथ, इस सिनेमाई उद्यम के लिए प्रत्याशा बहुत अधिक है जो एक्शन, इमोशन और ग्रामीण भारत के दिल की झलक का वादा करता है।

Related Articles

Back to top button