New Delhi : किआ इंडिया ने देशभर में अपने ग्राहकों को ‘नेविगेशन’ समाधान उपलब्ध कराने के लिए मैप माई इंडिया के साथ साझेदारी की है।

Kia India partners with Map My India Kia India has partnered with Map My India to provide ‘Navigation’ solutions to its customers across the country.

किआ इंडिया ने देशभर में अपने ग्राहकों को ‘नेविगेशन’ समाधान उपलब्ध कराने के लिए मैप माई इंडिया के साथ साझेदारी की है। किआ इंडिया ने देशभर में अपने ग्राहकों को ‘नेविगेशन’ समाधान उपलब्ध कराने के लिए मैप माई इंडिया के साथ साझेदारी की है। मोटर वाहन विनिर्माता ने एक बयान में कहा, मंच की चार पहिया वाहन-विशिष्ट खोज में 450 से अधिक श्रेणियां हैं। ये डीलरशिप तथा सेवा केंद्र, ईंधन स्टेशन, अस्पताल, होटल, रेस्तरां आदि जैसी महत्वपूर्ण सेवाओं की आसान खोज को सक्षम बनाती है। किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी म्युंग-सिक सोहन ने कहा, ‘‘ मैप माई इंडिया के साथ हमारा सहयोग एक प्रौद्योगिकी-अग्रणी ब्रांड के रूप में हमारी स्थिति को मजबूत करता है नई दिल्ली, 2 मई 2024: किया, भारत की प्रमुख प्रीमियम मोबिलिटी समाधान प्रदाता, ने किया ग्राहकों के लिए राष्ट्रव्यापी रूप से हाई-टेक, स्मार्ट नेविगेशन समाधान प्रदान करने के लिए मैप माई इंडिया के साथ सहयोग की घोषणा की है। “माय किया” और “किया कनेक्ट” प्लेटफॉर्मों के साथ सम्मिलित, यह रणनीतिक सहयोग उपयोगकर्ताओं के लिए सटीक स्थान सेवाओं और एक व्यापक स्थान खोज कार्यक्षमता के साथ उन्हें अपनी यात्राओं को विश्वासपूर्वक नेविगेट करने की सामर्थ्य प्रदान करता है। प्लेटफ़ॉर्म के 4-ह्वीलर विशिष्ट प्वाइंट्स ऑफ़ इंटरेस्ट (पीओआई) खोज, 450 से अधिक श्रेणियों को आच्छादित करते हुए, डीलरशिप और सेवा केंद्र, ईंधन स्टेशन, अस्पताल, होटल, रेस्तरां, और अधिक जैसी महत्वपूर्ण सेवाओं की आसान खोज को संभव बनाती है। इसके अतिरिक्त, ड्राइवर्स को स्पीड सीमा अलर्ट, वास्तविक समय में घटना अपडेट (जैसे, पानी भराव, सड़क काम, ट्रैफिक जाम), और ड्राइविंग के दौरान ध्वनि-मार्गदर्शन समर्थन का आनंद मिलेगा। ये सुविधाएँ, गतिशील वास्तविक समय में सुरक्षा अलर्ट्स द्वारा पूर्ति की जाती हैं, किया के ग्राहक सुरक्षा और तकनीक सक्षम बढ़ाई गई ड्राइविंग अनुभव के प्रति पुनः प्रतिबद्धता को साबित करते हैं।

Related Articles

Back to top button