टूरिस्ट परमिट पर बिस्टान से पोरबंदर जा रही बस जब्त

✍️ दैनिक हमारा मैट्रो, बड़वानी

एसडीएम घनश्याम धनगर ने बाईपास रोड पर रेवा सर्कल से क्षमता से अधिक सवारी ले जा रही बस को रोक कलेक्टर परिसर में खड़ा करवाया है। यह बस टूरिस्ट परमिट पर बिस्टान से पोरबंदर जा रही थी। जिसमें क्षमता से अधिक सवारी भरी हुई थी।

ज्ञातव्य है कि जिले में त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए एसडीएम घनश्याम धनगर द्वारा स्थानीय रेवा सर्कल पर गुजरात पासिंग टूरिस्ट श्री चामुंडा बस क्रमांक जीजे 03 बी डब्लयू 7225 को रोक चेक करने पर बस में क्षमता से अधिक करीब 86 सवारी पाई थी। इस पर से उन्होंने बस को कलेक्टर कार्यालय परिसर बड़वानी में खड़ा करवाकर बस के दस्तावेज तलब किए है। उन्होंने बताया कि दस्तावेजों की जांच के बाद यथोचित कार्यवाही की जाएगी।

मिली जानकारी अनुसार मजदूरों से भरी श्री चामुंडा बस खरगोन से गुजरात के पोरबंदर जा रही थी। जिसकी जांच एसडीएम घनश्याम धनगर द्वारा की गई। बता दे इससे पहले भी टूरिस्ट बसों के क्षमता से अधिक पाए जाने पर बड़वानी कुक्षी बायपास पर एसडीएम द्वारा बस को जप्त किया गया था ।
एसडीएम ने बताया की कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा के निर्देश पर इस प्रकार की कार्रवाई सतत जारी रहेगी। टूरिस्ट परमिट की आड़ में क्षेत्र से मजदूरों को खतरनाक परिस्थिति में भरकर ले जा रही बसों को इसी प्रकार जप्त किया जाएगा।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com