निगरानी बदमाश धराया, अब होगा जिला बदर

🔴 घर का दरवाजा खोलकर किया था चोरी का प्रयास

बड़वानी। सेंधवा शहर पुलिस ने एक निगरानी बदमाश को चोरी के प्रयास मे गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपित 25 वर्षीय संजु उर्फ संजय पिता शांतिलाल कोली निवासी दावल बैड़ी सेंधवा के विरुद्ध थाने में चोरी, मारपीट, अवैध हथियार आदि के कुल 9 प्रकरण दर्ज है। अब इसके विरुद्ध जिला बदर की कार्रवाई की जाएगी।

थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि बुधवार को फरियादी फूलसिंह पिता नहारसिंह नरगावे निवासी दावल बैड़ी ने रिपोर्ट लिखाई थी कि 31 मई को रात्रि 12 बजे घर का दरवाजा खुलने की आवाज आई। अंदर जाकर देखा तो एक व्यक्ति घर के अंदर चोरी करने कि नियत से घुसा था, उन्हें जो देखकर हाथ में डंडा लेकर भागने लगा। वह व्यक्ति मोहल्ले का ही संजु उर्फ संजय पिता शांतिलाल कोली था।। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजा गया।

थाना प्रभारी यादव ने बताया कि आरोपित संजय उर्फ संजु शहर थाने का लिस्टेड निगरानी बदमाश हैं और उसके विरुद्ध कुल 9 प्रकरण दर्ज है। इसलिए उसे धारा 110 जा फौ का प्रकरण तैयार एसडीएम न्यायालय पेश किया जाएगा। साथ ही एसपी के माध्यम से जिला बदर कार्रवाई के लिए कलेक्टर के समक्ष प्रकरण पेश किया जाएगा। आरोपित को पकडऩे में थाना प्रभारी सहित सहायक उपनिरीक्षक दिलीप मुवेल, प्रधान आरक्षक उमाशंकर, आरक्षक सालिकराम, महिला आरक्षक वंदना, विनोद पाटीदार, अभयसिंह सहित स्टाफ मौजूद था।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com