Entertainment: ‘उलझन’ का पोस्टर जारी, जान्हवी कपूर ने दिलचस्प थ्रिलर में बिखेरा जलवा

‘Ulajh’ poster unveiled Janhvi Kapoor shines in intriguing thriller

जंगली पिक्चर्स की आगामी थ्रिलर फिल्म “उलझन” के साथ जासूसी की दिलचस्प दुनिया में कदम रखें, जो 2 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है। शानदार नए पोस्टर के ज़रिए सामने आई “उलझन” कूटनीति और व्यक्तिगत साज़िश के जटिल दायरे में एक शानदार गोता लगाने का वादा करती है।

जान्हवी कपूर एक कमांडिंग भूमिका में केंद्र में हैं, जिसमें वह एक युवा IFS अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक ऐसे षड्यंत्र के जाल में उलझी हुई है जो उसे पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों तरह से चुनौती देता है। कपूर के साथ, कलाकारों की टुकड़ी में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और मेयांग चांग जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं, जो कहानी में अपनी गहराई लाते हैं।

परवेज शेख और सुधांशु सरिया की प्रशंसित जोड़ी द्वारा लिखित और अतिका ​​चौहान द्वारा लिखे गए संवादों के साथ, “उलझन” ने अपने टीज़र से पहले ही ध्यान आकर्षित कर लिया है, जो एक मनोरंजक सिनेमाई अनुभव का संकेत देता है। फिल्म की कहानी कपूर के चरित्र पर आधारित है, जो विदेश में एक महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम देता है, जहाँ वह धोखे की परतों को उजागर करती है, जो न केवल उसके करियर को बल्कि उसके परिवार की सेवा की विरासत को भी खतरे में डालती है। सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स के बैनर तले विनीत जैन द्वारा निर्मित, “उलझन” को भारत और लंदन के आकर्षक स्थानों पर फिल्माया गया था। 2023 के मध्य में शुरू होने वाला और साल के अंत तक समाप्त होने वाला यह निर्माण, इसकी गहन कथा को पूरक करने के लिए एक आकर्षक पृष्ठभूमि का वादा करता है।

कपूर के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में आदिल हुसैन, जितेंद्र जोशी और राजेंद्र गुप्ता हैं, जो कलाकारों की टुकड़ी में और गहराई जोड़ते हैं। 2 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने वाली “उलझन” अपने रहस्य, नाटक और अंतरराष्ट्रीय कूटनीति की दुनिया में वफादारी और विश्वासघात की एक आकर्षक खोज के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। देखते रहिए क्योंकि “उलज” पोस्टर के बाद अपने रहस्यों को उजागर करने के लिए तैयार है, और एक सिनेमाई यात्रा प्रदान करता है जो समान रूप से रोमांच और साज़िश का वादा करता है।

Related Articles

Back to top button