Bollywood: फिल्म ‘JNU’ में किया उर्वशी रौतेला ने अविश्वसनीय प्रदर्शन।

Urvashi Rautela's incredible performance in the film 'JNU'

मुंबई (अनिल बेदाग) : पेशेवर स्तर पर पिछले कुछ महीने उर्वशी रौतेला के लिए बेहद शानदार रहे हैं। चाहे वह कान्स रेड कार्पेट पर भारत की सबसे लोकप्रिय महिला सुपरस्टार के रूप में उनका स्टैम्पिंग अधिकार हो या कई मौकों पर वैश्विक स्तर पर सेलेना गोमेज़, बेला हदीद और हेइडी क्लम जैसे अंतर्राष्ट्रीय आइकन के साथ प्रीमियर हो। काफी समय से उर्वशी रौतेला के कट्टर और वफादार प्रशंसक उनकी फिल्म ‘जेएनयू’ यानी ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आखिरकार, फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई और जैसी कि उम्मीद थी, फिल्म में उर्वशी के प्रदर्शन को सभी सही कारणों से आलोचनात्मक प्रशंसा और जनता का प्यार और प्रशंसा दोनों मिल रही है। उर्वशी रौतेला जिस भी फ्रेम का हिस्सा रही हैं, उसने सचमुच उसमें कमाल कर दिया है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, उनके अभिनय और हाव-भाव से लेकर उनकी संवाद अदायगी और जिस तरह से उन्होंने इस फिल्म के लिए खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है, सब कुछ जीत रहा है। दर्शकों का दिल. सोशल मीडिया पर बहुत सारे प्रशंसकों ने इसे किसी फिल्म में उर्वशी रौतेला के करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी करार दिया है और उन्होंने इसमें जो कड़ी मेहनत और प्रयास किया है, उसे देखते हुए यह आश्चर्य की बात नहीं है।

इस यथार्थवादी फिल्म को देखने के बाद इंटरनेट इस बात से निश्चित रूप से सहमत है कि कोई अन्य अभिनेत्री इस किरदार के साथ उस तरह पूरा न्याय नहीं कर सकती थी, जिस तरह से उर्वशी रौतेला करने में कामयाब रहीं। फिल्म के सबसे महाकाव्य दृश्यों में से एक कक्षा का दृश्य है जहां उर्वशी रौतेला एक बदमाश और साहसी रवैये के साथ कक्षा से बाहर निकलती है। यह सही मायने में ‘सीटी मार’ सीन है और लोगों ने इसे पसंद किया है। जिस तरह से उसने अपनी जातीयता दिखाई है और एक कॉलेज राजनेता की भूमिका निभाई है वह निश्चित रूप से अपने दर्शकों के साथ जुड़ने में कामयाब रही है और एप्लिकेशन का प्रत्येक भाग अच्छी तरह से योग्य है।

Related Articles

Back to top button