Modi’s swearing-in ceremony: क्या यह तेंदुआ था? वायरल वीडियो में मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में रहस्यमयी जानवर को दिखाया गया

Was it a leopard? Viral video shows mysterious animal at Rashtrapati Bhavan during Modi’s swearing-in ceremony

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में एक रहस्यमयी जानवर को टहलते हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रविवार को एनडीए सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पृष्ठभूमि में एक जानवर, जो कि जाहिर तौर पर एक तेंदुआ है, टहलता हुआ दिखाई दे रहा है। यह जानवर उस समय पृष्ठभूमि में देखा गया जब भाजपा सांसद दुर्गा दास उइके मंत्री पद की शपथ लेने के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का अभिवादन कर रहे थे। जबकि कुछ लोगों का मानना ​​था कि यह लंबी पूंछ के कारण तेंदुआ था, वहीं अन्य लोगों का मानना ​​था कि यह बिल्ली है। हालांकि, जानवर एक तेंदुए जैसा अधिक दिख रहा था क्योंकि यह एक सामान्य बिल्ली से बड़ा था और इसकी पूंछ बड़ी बिल्ली जैसी थी।

राष्ट्रपति भवन ने वीडियो पर कोई टिप्पणी नहीं की है, और यह तुरंत स्पष्ट नहीं है कि यह जानवर क्या था, कहां से आया था या कहां गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 72 मंत्रियों के साथ रविवार को एक शानदार समारोह में मुर्मू ने पद की शपथ दिलाई। जवाहरलाल नेहरू के बाद मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले दूसरे नेता बन गए। शपथ ग्रहण समारोह में कई पड़ोसी देशों के राष्ट्राध्यक्ष, उद्योगपति और बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं।

Related Articles

Back to top button