Bollywood : अनुराग कश्यप और इम्तियाज अली की बेटियों ने एक दर्दनाक घटना को याद किया

Anurag Kashyap and Imtiaz Ali’s daughters recall a traumatising incident

हाल ही में, अपने पॉडकास्ट में, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया। आलिया के साथ इम्तियाज अली की बेटी इदा भी थीं और दोनों सबसे अच्छी दोस्त अपने बचपन, साथ में बिताए पलों और दूसरी कहानियों के बारे में बात कर रही थीं, तभी उन्होंने अपने घर में काम करने वाली एक महिला से जुड़ी घटना का ज़िक्र किया।

जब वे दोनों बच्चे थे, तब मुंबई में उनकी घर में काम करने वाली महिला ने उन्हें बंधक बना लिया था और उनका अपहरण कर लिया था। ​​आलिया ने याद किया कि कैसे महिला ने उनके मुंह पर टेप लगा दिया था और लूट के दौरान उनके हाथ कुर्सी से बांध दिए थे, जबकि लड़कियाँ घबरा गई थीं।

आलिया कश्यप ने कहा कि उस समय, वे दोनों एक ही बिल्डिंग में रह रहे थे और चूँकि उनके माता-पिता दोनों एक साथ बाहर जाते थे, इसलिए बच्चे अनुराग कश्यप के घर पर थे और आलिया की नानी उन पर नज़र रख रही थीं। घर में काम करने वाली नानी ने घर से पैसे और गहने चुराने के लिए उनकी नानी को एक कमरे में बंद कर दिया और उन्हें बाँध दिया। हालाँकि, लड़कियाँ बच गईं क्योंकि इस घटना के 15 मिनट बाद ही आलिया की माँ घर लौट आईं, क्योंकि वह घर पर कुछ भूल गई थीं और उन पर चढ़ आईं।

Related Articles

Back to top button