Noida: विश्व भारती पब्लिक में स्कूल स्पोर्ट्स डे मनाया गया।

School Sports Day was celebrated in Visva Bharati Public.

विश्व भारती पब्लिक स्कूल ग्रेड. नोएडा ने दिसंबर में अपनी वार्षिक स्पोर्ट्स मीट मनाई , विशाल और हरे-भरे मैदान में शानदार उत्साह के साथ और उत्साह। इस कार्यक्रम में छात्रों, अभिभावकों और सम्मानित लोगों की भागीदारी देखी गई अतिथि और प्रबंधन सदस्य।
डॉ. महेश शर्मा, सांसद एवं पूर्व मंत्री, भारत सरकार इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। उन्होंने स्कूल की प्रतिबद्धता की सराहना की समग्र शिक्षा और छात्रों के बीच खेलों को बढ़ावा देना।

 

उन्होंने कहा कि छात्र खेल भावना से खेलना चाहिए। उन्होंने  धानमंत्री के नारे पर जोर दिया मंत्री नरेंद्र मोदी, “खेलेगा इंडिया तो खिलेगा इंडिया।” स्पोर्ट्स मीट की सबसे खास बात थी प्रभावशाली मार्च पास्ट, अनुशासन और प्रतिभागियों के बीच एकता. एथलीटों ने विभिन्न ट्रैक और फील्ड में अपना कौशल प्रस्तुत किया 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर दौड़ और रोमांचक रिले दौड़ सहित कार्यक्रम। दर्शकों को सटीकता और समन्वय का मनमोहक प्रदर्शन देखने को मिला पैटर्न ड्रिल, मेडागास्कर ड्रिल, मिकी ड्रिल और हूप ड्रिल। ये आकर्षण जोड़े गए कार्यक्रम में उत्साह की एक अतिरिक्त परत, छात्रों की विविध प्रतिभाओं को उजागर करती है। प्रधानाध्यापिका सुश्री महेंद्री देवी ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ते हुए इस पर प्रकाश डाला विद्यालय की राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धियाँ। विद्यार्थियों को उनके लिए पुरस्कृत किया गया

Related Articles

Back to top button