2020 ईद पर, सलमान खान-अक्षय कुमार की फिल्मों में होगी टक्कर

साल 2019 में ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत, बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से सलमान खान ईद पर सुपरहिट फिल्में लेकर आ रहे हैं. इसी क्रम को सलमान खान आगे भी बरकरार रखने के मूड में हैं. साल 2020 ईद में सलमान की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज होगी. इस बात की घोषणा भी हो चुकी है. मगर साल 2019 की तरह 2020 में सलमान को सोलो रिलीज नहीं मिलेगी. इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी रिलीज हो रही है.

साल 2020 में बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स सितारों की फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा. जहां एक तरफ रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी है, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर इंशाअल्लाह है. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सलमान की फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी ट्विटर पर शेयर की.

बता दें कि सिर्फ दो बड़े एक्टर्स ही नहीं, बल्कि 2020 की ईद पर दो बड़े मूवी डायरेक्टर्स, संजय लीला भंसाली और रोहित शेट्टी के बीच भी बॉक्स ऑफिस कॉम्पिटीशन देखने को मिलेगा.

इसमें कोई दोराय नहीं है कि सलमान और अक्षय दोनों की कलाकारों की इंडस्ट्री में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अगर दोनों फिल्मों में से किसी की रिलीज डेट शिफ्ट नहीं होती है तो अगले साल की ईद पर दो बड़ी फिल्मों के बीच रोचक जंग देखने को मिल सकती है. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी. दोनों पहले भी कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं.

वहीं इंशाअल्लाह में सलमान खान के अपोजिट पहली दफा आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com