पुलिस ने 590 किलो गांजे से भरा ट्रक पकड़ा, ट्विटर पर कहा- किसी का सामान खो गया संपर्क करे

  • असम पुलिस ने जब्त किए सामान की फोटो के साथ ट्विटर पर तस्करों को मिलने का न्योता भेजा
  • पुलिस के इस तंज भरे पोस्ट पर आम लोगों ने भी तस्करों का मजाक बनाया

गुवाहाटी. असम पुलिस के क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट ने तस्करों का करीब 590 किलो गांजा/भांग जब्त कर लिया। इतना ही नहीं विभाग ने इस बारे में सोशल मीडिया में भी पोस्ट कर दिया। पोस्ट में पुलिस ने तस्करों का मजाक उड़ाने के लिए जब्त किए गए माल की फोटो पोस्ट की और पूछा कि क्या किसी का बड़ा सा नशीले पदार्थ से भरा ट्रक खो गया है? असम पुलिस का यह तंज भरा ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ट्वीट में पुलिस ने लिखा, “किसी का भारी मात्रा में गांजा/भांग और एक ट्रक चगोलिया चेकपॉइंट के पास रात को खो गया था। डरिए मत वो हमें मिल गया है। कृपया धुबरी पुलिस से संपर्क करें। हम आपकी हर संभव मदद करेंगे। टीम धुबरी की ओर से शानदार काम।”

ट्विटर यूजर्स ने की पुलिस की तारीफ

इस पोस्ट को बुधवार शाम तक करीब 16 हजार लोग लाइक कर चुके थे, वहीं इसे 6 हजार बार रीट्वीट भी किया जा चुका है। असम पुलिस के इस तंज पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘पुलिस को साथ में 100 किलो सेंस ऑफ ह्यूमर भी मिला है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने अपने दोस्तों को टैग कर मजाक में लिखा, ‘‘हां सर, यह मेरे दोस्त का है, मैं उसे भेजकर अपना सामान ले लेता हूं।’’

गांजे का निर्यात करे पुलिस

कुछ लोगों ने तो पकड़े गए गांजे/भांग के जरिए असम पुलिस को राजस्व कमाने की सलाह तक दे डाली। यूजर राज एस ने लिखा, ‘इसे जलाने के बजाय सरकार इसे उन देशों को निर्यात करें जहां इसे लेना गैरकानूनी न हो। मुझे विश्वास है कि असम पुलिस को पैसे से कोई परेशानी नहीं होगी।’ एक अन्य यूजर ने असम पुलिस के ट्वीट की मुंबई पुलिस ट्वीट से तुलना कर दी।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com