नकवी के घर ईद मनाने पहुंचे राजनाथ, जयशंकर समेत कई मंत्री

देश में ईद धूमधाम से मनाई जा रही है. नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री भी ईद मना रहे हैं. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के घर विदेश मंत्री एस. जयशंकर, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पहुंचे हैं. आज सुबह कश्मीरी गेट के पंजा शरीफ में नकवी ने ईद की नमाज अदा की थी.

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में मुख्तार अब्बास नकवी इकलौते मुस्लिम समुदाय से आने वाले कैबिनेट मंत्री हैं. नकवी के घर पर आज धूमधाम से ईद का त्योहार मनाया जा रहा है.

एस. जयशंकर, राजनाथ, निर्मला के अलावा नकवी के घर अरुण सिंह, अश्विनी चौबे, प्रह्लाद पटेल और संजीव बलियान भी पहुंचे हैं.

Narendra Modi

@narendramodi

Have a blessed Id-ul-Fitr. pic.twitter.com/71R9GMW3Tf

View image on Twitter

इससे पहले देशवासियों को ईद की बधाई देते हुए पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह खास दिन हमारे समाज में सद्भाव, करुणा और शांति की भावना को बनाए रखता है. मैं दुआ करता हूं कि सभी को खुशियां मिले.’

Rajnath Singh

@rajnathsingh

Warm greetings and best wishes to everyone celebrating Eid-ul-Fitr. May this festival strengthen the bonds of peace, harmony and brotherhood in our society.

पीएम मोदी की ही तरह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘ईद-उल-फितर मना रहे सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. यह त्योहार हमारे समाज में शांति, सद्भाव और भाईचारे के बंधन को मजबूत करे.

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com