‘बोले चूड़ियां’ से बाहर हुईं Mouni Roy, प्रोड्यूसर ने लगाए आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉयकपूर इन दिनों विवादों में हैं। मौनी, नवाजउद्दीन सिद्दीकी साथ बोले चूड़ियां में नजर आने वाली थीं। लेकिन अब खबर है कि उन्हें इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है। इतना ही नहीं फिल्म के प्रोड्यूर राजेश भाटिया ने उनपर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया है।

कुछ दिन पहले ही फिल्मल का पोस्टिर जारी किया गया था जिसमें मौनी और नवाज साथ नजर आ रहे थे। मेकर्स का आरोप है कि मौनी रॉयसमय की पाबंद नहीं थी। हम सब कॉन्फ्रेंस रूम में उनका इंतजार कर रहे थे और वो तीन घंट लेट पहुंची थीं। उनका व्यवहार काफी अनप्रोफेशलन था। हालांकि हममे से किसी ने भी मौनी के साथ गलत व्यवहार नहीं किया। लेकिन अब मौनी इस फिल्म का हिस्सा नहीं है।

प्रोड्यूसर ने बताया, वो फिल्म की स्क्रिप्ट में भी दखलअंदाजी कर रही थीं और अनप्रोफेशनल तरीके से व्यवहार कर रही थीं। हमने इस फिल्म में अपना काफी पैसा लगाया है। ये हमारा व्यवसाय है हमारी आदत नहीं। ऐसे में मौनी का ये रवैया किसी भी तरह से स्वीकार करने वाला नहीं था।

मौनी के स्पोकपर्सन से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, हां मौनी अब ‘बोले चूड़ियां’ का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने पहले भी कुछ फिल्मों में काम किया है और अब तक एक सफल करियर बनाया है। दूसरी तरफ राजेश भाटिया अपनी दूसरी फिल्म बना रहे हैं। उनकी पहली फिल्म पहले ही कई विवादों में रह चुकी है जहां उन्होंने एक वरिष्ठ अभिनेता पर भी हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया। अब वो दावा कर रहे हैं कि मौनी प्रोफेशनल नहीं है। जबकि कई ईमेल और मैसेज हैं जो इस गलत साबित कर रहे हैं।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com