जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ विनय दुबे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

नई दिल्ली. जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ विनय दुबे के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी हुआ है। यानी वो विदेश नहीं जा सकते। न्यूज एजेंसी के मुताबिक कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय (एमसीए) ने दुबे के खिलाफ सर्कुलर जारी किया है। जेट एयरवेज की वित्तीय अनियमितताओं के मामले में दुबे के खिलाफ जांच चल रही है।

आर्थिक अपराधों के 20 संदिग्धों के खिलाफ लुकआउट नोटिस: रिपोर्ट
पिछले शनिवार को जेट के फाउंडर नरेश गोयल और पत्नी अनीता को मुंबई में फ्लाइट से उतार लिया गया था। वे विदेश जा रहे थे। गोयल के खिलाफ एमसीए और सीरियस फ्रॉड इन्वेस्टिगेशन ऑफिस (एसएफआईओ) ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया था। न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि आर्थिक अपराधों में संदिग्ध 20 लोगों के खिलाफ एमसीए ने नोटिस जारी किया है। उनमें विनय दुबे भी शामिल हैं।

विनय दुबे ने निजी कारण बताते हुए 14 मई को सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था। एयरलाइन के रेजोल्यूशन प्लान के तहत नरेश गोयल और पत्नी अनीता ने 25 मार्च को बोर्ड मेंबर का पद छोड़ दिया था। नरेश गोयल ने चेयरमैन पद से भी इस्तीफा दे दिया था।

इमरजेंसी फंड नहीं मिलने की वजह से जेट एयरवेज का संचालन 17 अप्रैल से बंद है। बैंकों द्वारा जेट की हिस्सेदारी बेचने के लिए बोली प्रक्रिया जारी है। एयरलाइन पर 8,400 करोड़ रुपए का कर्ज है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com