बाला फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरो पर

 आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की अप‍कमिंग फिल्म ‘बाला’ की शूटिंग की तैयारियां इन दिनों जोरों पर हैं। सुधीर मिश्रा के असिस्टेंट रहे कमल चंद्रा ने फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान, एक्टर आयुष्मान खुराना और डायरेक्टर अमर कौशिक पर उनकी फिल्म ‘विग’ का कॉन्सेप्ट चुराने का आरोप लगाया था। इसे लेकर मार्च से कहानी चोरी का केस चल रहा है। चूंकि अब मई में कोर्ट की गर्मी की छुटि्टयां हैं लिहाजा अगली सुनवाई जून में होगी। इसी दरम्यान फिल्म की शूटिंग गुपचुप शुरू होने वाली है। इस मामले पर कमल ने कहा है कि सुनवाई अभी जारी है, इसलिए वे शूटिंग पर कुछ कमेंट नहीं कर सकते।

07 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे आयुष्मान-यामी
14 मार्च को हुआ था ‘बाला’ के मेकर्स पर कोर्ट में केस दर्ज
02 फिल्में साथ में कर चुके हैं आयुष्मानभूमि अब तक

कानपुर नहीं मुंबई से शुरू होगी शूटिंग

  1. गंजेपन पर आधारित है फिल्म

    प्री-प्रोड्क्शन से जुड़े सूत्रों की मानें तो फिल्म का पहला शेड्यूल कानपुर से शुरू होना था पर अब पहले शेड्यूल को मुंबई में ही शूट किया जाएगा। इसके बाद कानपुर और बाकी के शहरों में फिल्म की शूटिंग होगी। इस फिल्म की कहानी एक गंजे किरदार के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

    सुहागरात में उसके गंजेपन का पता चलने पर उसकी बीवी उसे छोड़कर चली जाती है। गंजे के किरदार में आयुष्मान होंगे, वहीं उनकी पत्नी के रोल के लिए यामी को बोर्ड पर लाया गया है। इसके बाद आयुष्मान की लाइफ में भूमि की एंट्री होती है और वह उनकी लाइफ में क्या बदलाव लाती है और यामी से मिले रिजेक्शन से आयुष्मान कैसे डील करते हैं, कहानी में इसी पर सटायरिकल टेक लिया गया है।

  2. यामी भी हो सकती हैं टीम में शामिल

    इन दिनों फिल्म की स्टार कास्ट राइटिंग टीम के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग में जुटी हुई है। दिनेश विजन की इस फिल्म में आयुष्मान और भूमि को तो पहले से फाइनल कर लिया गया था, अब बोर्ड पर यामी गौतम को भी लाया गया है। इस बारे में कुछ ही दिनों में ऑफिशियल अनाउंसमेंट होने वाली है। आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अनुभव सिन्हा की ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग पूरी की है, वहीं भूमि ‘सांड की आंख’ के आखिरी शेड्यूल में बिजी हैं। वे इस हफ्ते ‘बाला’ की टीम को जॉइन करेंगी।

  3. फिल्में जिनके कोर्ट केस और शूटिंग साथ चली

    ओह माय गॉड
    (2012) इसमें हिंदू धर्म के माखौल को लेकर आपत्ति उठीं। कोर्ट केस भी किए गए पर अंत में फिल्म बनी और रिलीज भी हुई।

    रामलीला
    (2013) जयपुर की एसीजेएम-10 कोर्ट ने टाइटल पर मामला दर्ज किया था। कई केस हुए पर फिल्म रिलीज हुई।

    पद्मावत
    (2018) इसे लेकर देश भर में प्रदर्शन हुए। शूटिंग चलती रही और अंत में कोर्ट ने नाम बदलकर रिलीज की अनुमति दे दी।

    द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर
    (2019) मेन लीड अनुपम खेर और अन्य के खिलाफ केस दर्ज हुआ। 2018 के बजाय यह 2019 में रिलीज हुई।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com