साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर दिया बड़ा बयान कहा तीन गलतियां माफ, फिर चुप नहीं रहूंगी

मध्य प्रदेश के भोपला से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी साध्वा प्रज्ञा सिंह ठाकुर ( Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने राज्य की कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह को चेतावनी दी है। साध्वी प्रज्ञा ने गोविंद सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी तीन गलतियों को मैं माफ कर सकती हूं, लेकिन उसके बाद मैं चुप नहीं रहूंगी।

बता दें कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार में मंत्री गोविंद सिंह द्वारा खुद को आतंकवादी कहे जाने से साध्वी आहत थीं। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मेरे पिता ने उन्हें राजनीति सिखाई थी, लेकिन अब वह मुझे आतंकवादी कह रहे है, उनकी तीन गलतियों को मैं माफ कर सकती हूं, उसके बाद मैं चुप नहीं रहूंगी।

बुर्के को बैन करने को लेकर श्रीलंका के बाद अब भारत में भी मांग उठने लगी है। जहां भाजपा और शिवसेना लगातार बूर्के को बैने करने की मांग उठा रहीं है। वहीं, साध्वी प्रज्ञा ने भी इसको लेकर बयान दिया है। भोपाल से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी साध्वी ने कहा कि बूर्के पर बैन का फैसला राष्ट्रीय सुरक्षा के आधार पर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुस्लीम समुदाय को इस पर खुद फैसला लेना होगा, क्योंकि ऐसी घटना से उनका ही समाज बदनाम होता है।

बता दें की भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा का मुकाबता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह से है। इससे पहले एनआईए की विशेष अदालत ने साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को चुनाव लड़ने से रोकने की मांग वाली याचिका खारिज कर दि या था। अदालत ने अपने फैसले में कहा था कि मौजूदा लोकसभा चुनावों में हमारे पास किसी को चुनाव लड़ने से रोकने के लिए कोई कानूनी शक्तियां नहीं हैं। किसे चुनाव लड़ने देना है किसे नहीं यह तय करना निर्वाचन अधिकारियों का काम है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com