नई दिल्ली में “वीरे की वेडिंग”प्रोमोशन्स के लिए आए पुलकितसम्राट और कीर्ति खरबद़ा!

नई दिल्ली में “वीरे की वेडिंग”प्रोमोशन्स के लिए आए पुलकितसम्राट और कीर्ति खरबद़ा!

शहज़ाद अहमद – नई दिल्ली 
शादी के मौसम के लिए तैयार हो जाईये! आगामीकॉमेडी ड्रामा फिल्म, वीर की वेडिंग के उत्साहीकलाकारों के साथ आप भी इस क्रेज़ी शादी केलिए तैयार हो जाइए।  पुलकित सम्राट औरखूबसूरत किर्ति खरबंदा दिल्ली में फिल्मप्रोमोशन्स के लिए मौजूद थे। इस जोड़ी ने होटलरॉयल प्लाजा, अशोक रोड में आयोजित प्रेससम्मेलन में मीडिया के साथ भी बातचीत की।
फिल्म अपनी रिलीज के करीब है, इसलिए, दोनोंकलाकार फिल्म के प्रति समर्पित लग रहा है, जोमनोरंजन के साथ आया है। उन्होंने फिल्म के बारेमें कई बातें की और अपने अनुभव को भी बताया फिल्म के शीर्षक और साथ ही गीत के शीर्षक परविवादों के बारे में पूछते हुए पुलकित ने कहा, “सभी मामलों को अब सॉर्ट किया दिया गया है,चाहे फिल्म या गीत का नाम हट् जा ताऊ। जैसाफिल्म रिलीज के करीब है, हम तैयार हैं हमारीफिल्म को सुचारू रूप से आगे बढ़ाने के लिए।”किर्ती के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में बातकरते हुए उन्होंने कहा,”हमारा एक साथ काम करतेेंबहुत अच्छा समय बीता, वह एक शुद्ध दिल्ली कीलड़की है, वह खाना पसंद करती है। फिल्म कीपूरी टीम के साथ इस फिल्म की शूटिंग काफीमज़ेदार थी। “
कीर्ति का जवाब देते हुए कहा, “मुझे खाना पसंदहै, और जब हम उत्तर भारत में शूट कर रहे थे तोमें उत्साहित थी, मन करता था हम इस फिल्म केलिए गोली मारते हैं, यहां भोजन बहुत अच्छा होताहै। उन्होंने अपने काम के अनुभव के बारे में कहा,मैन और पुलकित ने वास्तव में इस फिल्म के लिएकड़ी मेहनत की, हमने इस फिल्म में भूमिकानिभाते हुए भूमिकाओं में अपने वास्तविक जीवनको रखने की कोशिश की, और अगर मैं विवादों केबारे में बात करूं, तो मुझे लगता है कि विवादवास्तव में कोई एहमियत नही रखते , अगर फ़िल्मअच्छी है, तो सब सराहना करेंगे।
मेक माय डे एंटरटेनमेंट्स के बैनर के तहतप्रदर्शित, आशु त्रिखा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9मार्च 2018 को भारत थिएटर में रिलीज होनेवाली है। इस फिल्म में पुलकित सम्राट व कृतिखरबंदा मुख्य भूमिका में हैं।
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com