नीलू शंकर सिंह की फिल्म ‘लज्‍जो’ नारी सशक्तिकरण को समर्पित है !

नीलू शंकर सिंह की फिल्म ‘लज्‍जो’ नारी सशक्तिकरण को समर्पित है !

नायक फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘लज्‍जो’ साल 2018 में फरवरी में रिलीज होगी। यह फिल्‍म नारी सशक्तिकरण को समर्पित है और हाल ही में इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम समाप्‍त हो गया है। फिल्‍म के निर्माता राकेश कुमार नायक हैं, जिन्‍होंने बताया कि फिल्‍म को इस वक्‍त सेंसर बोर्ड में भेजा गया है। बोर्ड से सर्टिफिकेशन के बाद फिल्‍म को फरवरी महीने में रिलीज किया जायेगा। फिल्‍म की शूटिंग रायपुर और उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेश्‍न पर की गई है। फिल्म के अभिनेत्री नीलू शंकर सिंह ने बताया की यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है मन लगाकर इस फिल्म की शूटिंग की हु फिल्ल्म के निर्देशक मिथिलेश अविनाश ने मुझे बहुत सपोर्ट किया जिस से मै बहुत ज्यादा बेहतर काम किया है  अपने किरदार को !
वहीं फिल्‍म के निर्देशक मिथिलेश अविनाश ने बताया कि फिल्‍म ‘लज्‍जो’ भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जिसका प्रस्‍तुतिकरण नारी सशक्तिकरण के विषय पर जोरदार तरीके से किया जा रहा है। फिल्‍म की कहानी और संवाद इतने यूज टू हैं कि दर्शकों को कहीं से भी बोर नहीं करेगी। फिल्‍म में जहां भोजपुरी संस्‍कृति की झलक मिलेगी, वहीं एक संदेश भी जायेगा। फिल्‍म की कहानी में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं के संदेश को भी आत्‍मसात किया गया, क्‍योंकि बेटियों की सुरक्षा और उनकी तरक्‍की से समाज की तरक्‍की है। उन्‍होंने कहा कि आज महिलाओं के साथ जिस तरह की हृदयविदारक घटना बढ़ी है, वो चिंतनीय है। इसलिए हमने एक ऐसे विषय को चुना, जो आज के डेट में काफी प्रासंगिक हैं।
बता दें कि फिल्‍म में पांच बेहद खूबसूरत गाने हैं, जिनमें संगीत दिया है अनुज तिवारी और सूरज महानंदा ने। जबकि गीत तारा चौहान और अमृता तिवारी ने लिखे हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नीलू शंकर सिंह, विपिन सिंह, रामलाल यादव, उपासना वैष्‍णव, अलीना डेविड, सीमा सिंह, विनय अंबस्‍ट, रिया तलवाणी, सरला सेन, यशवंत शाह, महेंद्र पवार हैं। जबकि सीमा सिंह अपने आइटम नंबर से एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। फिल्‍म में कोरियोग्राफी संतोष सर्वदर्शी व चंदन दीप का है। डीओपी लक्षमण भरत और एक्‍शन निखिल पानीग्राही का है।
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com