मुंबई में धूमधाम से हुआ फिल्म ‘जीएसटी’ का म्‍यूजिक लांच

मुंबई में धूमधाम से हुआ फिल्म ‘जीएसटी’ का म्‍यूजिक लांच

 

बॉलीवुड में अपने टाइटल को लेकर सुर्खियां बटोर रही सारिका एस. संजोत की हिंदी फिल्‍म ‘जीएसटी’ यानी ‘गलती सिर्फ तुम्‍हारी’ की म्‍यूजिक लांच जी म्‍यूजिक द्वारा आज शाम धूमधाम से मुंबई में किया गया। इस दौरान फिल्‍म के तमाम स्‍टार कास्‍ट और कई प्रतिष्ठित मेहमान भी शामिल रहे, जिनमें योगेश लखानी, संजीव गुप्‍ता, इमरान हाशमी, अभिषेक श्रीवास्‍तव, अनुजा सिन्‍हा और साहिल चड्डा प्रमुख हैं। सबों ने फिल्‍म की कर्णप्रिय संगीत की तारीफ की और जमकर मस्‍ती भी की।
म्‍यूजिक रिलीज के मौके पर फिल्‍म के डायरेक्‍टर सूर्यकांत त्‍यागी ने बताया कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है। कहीं से भी यह दर्शकों को बोर नहीं करेगी। फिल्‍म की एक और प्रमुख बात है इसका संगीत, जो काफी कर्णप्रिय है और अब यह तो लांच भी हो चुका है। ‘जीएसटी’ के गाने इसकी यूएसपी है, जो आप अब जी म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर सुन भी सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि हमने लाजवाब टीम वर्क के साथ एक अच्‍छी फिल्‍म बनाई है। इसमें एक्‍टर से लेकर बॉय तक ने अपना बेस्‍ट दिया है, फिर जाकर हम इसे बनाने में कामयाब हो पायें। उन्‍होंने फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर साहिल रय्यान और लिरिसिस्‍ट सलीम, अश्री गुंजन व कुमार कार्तिक को भी कर्णप्रिय गाने के लिए शुक्रिया कहा।
इसी क्रम में फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर साहिल रय्यान ने कहा कि सब्‍जेक्‍ट के मुताबिक फिल्‍म में मैंने अपना बेस्‍ट देने की कोशिश की है। सारिका एक बेहतर कंसेप्‍ट के साथ काफी अच्‍छी फिल्‍म लेकर आ रही हैं, तो ये कहीं न कहीं मेरे मन में था कि म्‍यूजिक उनके कंसेप्‍ट को शूट करे। जो हमने किया भी। बता दें कि श्री साईं सिने विजन प्रस्‍तुत हिंदी फिल्‍म ‘जीएसटी’ यानी ‘गलती सिर्फ तुम्‍हारी’ 24 नवंबर को देश भर में रिलीज हो रही है। फिल्‍म की पटकथा राजू कुलकर्णी ने लिखी है। फिल्‍म का डिस्‍ट्रीब्‍यूशन शकील हासिमी कर रहे हैं। वही मुख्‍य भूमिका में पूनम पांडेय, नवी भानु, रवि यादव, मयंक राजपूत, रिया अग्रवाल, सूली थापा, श्‍याम लाल, मनीष ठाकुर, अनिता राघव और वीरू चौहान हैं।

 

 

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com