“अक्सर” से बिलकुल अलग है “अक्सर 2” की कहानी

“अक्सर” से बिलकुल अलग है “अक्सर 2” की कहानी

 

गौतम रोडे, जरीन खान, मोहित मदान और अभिनव शुक्ला स्टारर फिल्म “अक्सर 2” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2.17 मिनट का यह ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिल से भरा हुआ है। ट्रेलर में गौतम रोडे नेगेटिव शेड्स दिखा रहे हैं, तो मोहित मदान बच्चन सिंह के किरदार में है, जबकि जरीन एक बार फिर से बोल्डनेस का तड़का लगाती दिख रही हैं। मजेदार यह है कि क्रिकेटर एस. श्रीसंत भी इस फिल्म में हैं। वे इसमें वकील का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म धोखे, जुनून और षड्यंत्र से भरी हुई है।
उल्लेखनीय है कि ये 2006 की हिट फिल्म अक्सर का सीक्वल है। हालाँकि फिल्म “अक्सर 2” कि कहानी 2006 कि अक्सर से बिलकुल अलग है, जो वास्तव में देखने लायक रहेगा। फिल्म के बारे में और अधिक बताते हुए फिल्म के स्टार मोहित मदान ने बताया कि यह फिल्म पुरानी फिल्म अक्सर से बिलकुल अलग और इसकी कहानी बिलकुल नई है। मोहित ने आगे बताते हुए कहा कि इस फिल्म में आपको हर एक मूवमेंट में ट्विस्ट नजर आएगा जो आपको फिल्म से बांधे रखेगा। अपने किरदार के बारे में बताते हुए मोहित ने कहा कि ष्में इस फिल्म में बच्चन सिंह का किरदार कर रहा हूँष्। फिल्म के अनुभव को सांझा करते हुए मोहित मदान ने कहा कि फिल्म कि स्टारकास्ट से काफी कुछ सिखने को मिला चाहे वो जरीन खान कि बात हो या अन्य किसी स्टार कि बात। उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर यह फिल्म आपके लिए पैसा वसूल फिल्म रहेगी इसलिए आपको एक बार जरूर ये फिल्म देखने जाना चाहिए।
इस फिल्म से अपने फिलमी सफर की नयी पारी की शुरुआत मोहित मदान कर रहे है उंकी पहली फिल्म लव एक्सचेंज के बाद ये एक नयी शुरूआत है। अपनी अदाकारी का जलवा मोहित ने अपनी पहली फिल्म से ही दिखाना शुरू कर दिया था। अब उनसे एक खास मुलाकात में उन्होंने बताया के ये फिल्म उनकी जिन्दगी का टर्निंग पॉइंट है। ऐसे कलाकार जो टीवी की दुनिया और फिल्मो की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चूजे है उनके साथ काम कर के मुझे काफी कुछ नया करने का समझने का मोका मिला। आनंद महादेवन के निर्देशन में काम कर के उनको काफी सारी नयी तक्नीक और ज्ञान मिला। फिल्म के किरदार के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने अपने खूबसूरत अंदाज में बस यहि कहा के आने वाली 6 ऑक्टोबर को आप देखो आपको मजा आएगा। हम यही आशा करते है के जैसा अनुमान मोहित मदान लगा रहे है दर्शक उनको उतना ही प्यार दे! ये फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज होगी तो आंकड़ो के हिसाब से इसको कामयाबी जरूर मिलेगी। हम आशा करते है के मोहित मदान का ये नया सफर उनके जीवन का टर्निंग पॉइंट बन जाए।
बता दें कि “अक्सर 2” इमरान हाश्मी की “अक्सर” का सीक्वल है। पहले पार्ट में इमरान के साथ उदिता गोस्वामी थीं। इसके पहले पार्ट के “झलक दिखलाजा“, “सोनिए “, “लागी लागी“ जैसे सॉन्ग्स काफी फेमस हुए थे। अनंत महादेवन के निर्देशन और नरेंद्र बजाज और चिराग बजाज द्वारा निर्मित यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. सिद्धिविनायक क्रिएशन द्वारा प्रस्तुत फिल्म का संगीत मिथुन द्वारा रचित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com