मथुरा क्षेत्र की अजीबो गरीब घटना

रिपोर्ट -पंकज गुप्ता

मथुरा :- मथुरा जनपद के थाना मंगोर्रा क्षेत्र के गॉव शीशराम में ऐसी घटना घटी की हर कोई सुनकर  यकीन नहीं कर पा रहा । दूर दराज से लोग गॉव शीशराम में घटी घटना को देखने पहुंच रहे हैं। इस अनोखी घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना आ है ।
जी हाँ हम बात कर रहे हैं ऐसी घटना के बारें में जिसकी अफवाहें काफी लंबे अरसे से देश के कई प्रदेशों से सुनने को मिल रहीं है जिस घटना में आज तक कोई आरोपी तो नहीं मिला लेकिन पीड़ित कई सामने आते रहे है । मंगलवार को मथुरा जनपद के थाना मंगोर्रा के गॉव शीशराम की एक महिला की चोटी कट जाने की खबर ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी महिला को देखने के लिए हैरत में आये लोगों का तांता लग गया । बाल काटने वाले ने घटना को इस कद्र अंजाम दिया कि पीड़ित महिला को आभास भी न हो सका कि काटने वाला शख्स आखिर कौन है । जब इस घटना की पड़ताल की गयी तो पता चला कि महिला प्रेमवती रात को सभी घरवालों को खाना खिलाकर  जैसे ही कमरे में दाखिल हुई महिला की चोटी कटकर  नीचे गिर गई चोटी कटते ही महिला बेहोश होकर गिर पड़ी । पीड़िता कई घंटों तक बेहोशी की हालत में पड़ी रही जिसका स्थानीय डॉक्टर से उपचार कराया गया ।

पीड़ित महिला के पति नवलसिंह ने जानकारी दी कि हम सभी रात 10:30 खाना खाकर सोने के लिए गए लगभग रात 01:30 कोई बिजली सी चमकी और देखा तो चोटी जमीन पर कटी पड़ी है और ये तभी से बेहोश पड़ी है ।
आपको बता दें कि इस चोटी कटने की घटना का केंद्र राजस्थान का जयपुर रहा जहां से पहली घटना की खबर आई थी और देखते ही देखते इस तरह की घटनाओं की खबरें कई शहरों से आने लगीं जैसे हरियाणा के चंडीगढ़ , हिसार , रोहतक और अब खबरें उत्तरप्रदेश के कोसीकलां कस्बे के गॉव शाहपुर , सुप्रसिद्ध कस्बा नंदगांव से भी इस तरह की घटनाएं घटित हो चुकी हैं। और अब मथुरा जनपद के गांव शीशराम की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है ।देखने वाली बात ये है कि इस घटना के पीछे कोई असुरी शक्ति है या कोई शरारती तत्वों का झुंड इसकी जानकारी होने के बाद ही आम जनमानस को राहत की सांस मिल सकेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com