लव मैरेज से नाराज लड़की के पिता-परिजनों ने युवक पर किया हमला, चचेरे भाई की मौत

शहर में हुआ खूनी संघर्ष, शव लेकर परिजनों ने जिला अस्पताल में किया हंगामा

पुलिस पर लगाए रिपोर्ट नहीं लिखने और रुपये मांगने के आरोप

दैनिक हमारा मैट्रो, बड़वानी

जिला अस्पताल में शुक्रवार रात 9 बजे जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान कोतवाली पुलिस सहित एसडीओपी को को मोर्चा संभालना पड़ा। दरअसल शहर के रैदास मार्ग पर युवक युवती के मामले को लेकर एक ही समाज के दो परिवारों में जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान हाथापाई के साथ चाकूबाजी की घटना हुई। इसमे एक युवक की मौत हो गई। वहीं उसका चचेरा भाई बुरी तरह घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया।
वहीं पूरे घटनाक्रम का मौके का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। मृतक के भाई ने बताया कि राजपुर निवासी उसके चचेरे भाई ने समाज के ही एक परिवार की लड़की से दो दिन पूर्व प्रेम विवाह किया था। इसके बात लड़की पक्ष के लोगों ने उसके भाई और माता के साथ जमकर मारपीट की। वहीं इस दौरान लड़की पक्ष के लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। इसमे उसके सगे भाई की मौत हो गई। वहीं चचेरा भाई बुरी तरह जख्मी हो गया।


थाना प्रभारी शंकरसिंह रघुवंशी ने बताया कि फरियादी सुनील पिता गोकूल सोलंकी निवासी थाना राजपुर निवासी होकर उसके भतीजे आदित्य उर्फ राज और लखन निरगुड़े को जान से मारने की नियत से कैलाश, लक्की, लखन, राहुल व लोकेश ने मारपीट की। इस दौरान आदित्य को चाकू लगने से अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं लखन घायल हैं, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार सुनील के भतीजे और कैलाश की लड़की ने प्रेम विवाह किया था, इसको लेकर आपसी झगड़ा हुआ था। इस मामले में कैलाश सहित उसके साथियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। फिलहाल दो नाबालिग अपचारी को पकड़ा है। अन्य की तलाश जारी है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com