स्कूटी सवार से मोबाइल और रुपए लूटने वाले तीन आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

✍️ इम्तियाज खान intu
बड़वानी। शहर में 2 दिन पूर्व चुनाभट्टी निवासी व्यक्ति के साथ तीन अज्ञात बाइक सवारों द्वारा की गई लूट के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करने में सफलता पाई है। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके कब्जे से फरियादी से लूटा गया एप्पल कंपनी का 25000 रुपए मूल्य का आईफोन-7 और पर्स में रखे 900 रुपए और घटना में प्रयुक्त बिना नम्बर की बाइक जब्त की।

इसमें एक आरोपी ईदगाह फलिया और दो आरोपित ग्राम आमलिया पानी निवासी होकर हाल मुकाम ईदगाह फलिया है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें केंद्रीय जेल बड़वानी भेजा गया। थाना प्रभारी शंकर सिंह रघुवंशी ने बताया कि 21 फरवरी को फरियादी इब्राहिम पिता असलम खान निवासी चुना भट्टी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि तीन अज्ञात बाइक सवार उसके स्कूटी के सामने आकर रुके और उसका एप्पल कंपनी का 25000 रुपए मूल्य का आईफोन 7 मोबाइल और पर्स लेकर भाग गए थे। पर्स में 900 रुपए सहित आवश्यक दस्तावेज रखे थे।

लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक ने विशेष निर्देश दिए थे। एडिशनल एसपी आरडी प्रजापति व एसडीओपी रेखा यादव के निर्देशन में पुलिस टीम ने मामले की पतारसी करते हुए 24 घंटे में लूट के आरोपियों को पकड़ा है।

↘️यह आरोपी पकड़ाए
🔺 टिकु पिता कैलाश भुरिया उम्र 25 वर्ष निवासी आमल्यापानी हाल मुकाम ईदगाह फलिया बडवानी
🔺अनिल पिता पहाडसिंह भावरे उम्र 30 वर्ष निवासी आमल्यापानी हाल मुकाम ईदगाह फलिया बडवानी
🔺 नानु पिता सुखलाल वास्कले उम्र 23 वर्ष निवासी ईदगाह फलिया बडवानी

↘️ इनका रहा सहयोग
आरोपियों को पकड़ने में
थाना प्रभारी शंकरसिहं रघुवंशी सहित उपनिरीक्षक अजमेरसिंह अलावा, प्रधान आऱक्षक शैलेन्द्र परिहार, अजमेरसिंह, आरक्षक संदेश पांचाल, पंकज पुरोहित, रोहित सिंह का सहयोग रहा।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com