बोर्ड परीक्षा : तीसरे दिन भी नहीं मिला कोई नकल प्रकरण

 

🔴सरल प्रश्र पत्र पाकर खिले परीक्षार्थियों के चेहरे

✍️इम्तियाज खान intu
बड़वानी। कोरोना काल के दो वर्ष बाद हो रही माशिमं की बोर्ड परीक्षाएं जिले में जारी है। इस दौरान शनिवार को हायर सेकंडरी कक्षा 12 का हिंदी विषय का प्रश्न पत्र हुआ। 17 फरवरी से शुुरु हुई परीक्षा हुई परीक्षाओं में कक्षा 12 के दो और कक्षा 10 का एक प्रश्र पत्र हो चुका है। अब तक एक भी नकल प्रकरण नहीं मिला। वहीं एक भी केंद्र पर कोई कोरोना पॉजिटिव परीक्षार्थी मिला।

जिला शिक्षा अधिकारी संजय सिंह तोमर ने बताया कि शनिवार को 48 परीक्षा केंद्रों पर कक्षा 12 वीं हिन्दी विषय की परीक्षा में 8930 परीक्षार्थी शामिल हुए। वहीं 368 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। उन्होंने बताया कि सभी केंद्रों पर परीक्षा शांतिपूर्वक और नियमानुसार संपन्न कराने के लिए नियुक्त नोडल अधिकारियों व उड़नदस्ता के अधिकारियों ने घूमकर निरीक्षण किया। इस दौरान कहीं पर भी कोई नकल का प्रकरण नहीं आया।

🔴कहां कितनी उपस्थिति

शा. बालक उमावि ओझर, शा. कन्या उमावि अंजड़ और शा. हाईस्कूल लिंबी में परीक्षार्थियों की उपस्थिति शत-प्रतिशत रही। वहीं शा. एमजी बालक उमावि सेंधवा में सर्वाधिक 66 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। यहां दर्ज 371 परीक्षार्थियों में से 305 परीक्षा में शामिल हुए। इसी तरह शा. उमावि उत्कृष्ट विद्यालय बड़वानी में दर्ज 443 के मुकाबले 380 परीक्षार्थी पहुंचे तथा 63 अनुपस्थित रहे।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com