निमाड़ में दौड़ेगी छुक -छुक, खंडवा, खरगोन, बड़वानी व्हाया धार रेल लाइन का होगा सर्वे, टेंडर हुआ जारी

✍️इम्तियाज खान intu

बड़वानी। आजादी के बाद से निमाड़ में की जा रही थी रेल लाइन की मांग लोकसभा सांसद गजेंद्र पटेल की अनुशंसा पर प्रधानमंत्री, केंद्रीय रेल मंत्री ने दी स्वीकृति
बड़वानी। आजादी के साढे सात दशक के रेल लाइन के आज देख रहे निमाड़ वासियों के लिए शुक्रवार का दिन खुश खबर लेकर आया। इसके बाद निमाड़ अंचल में खंडवा से खरगोन, बड़वानी व्हाया धार तक रेल दौड़ने के सपने अब पूरे होने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इस बहुप्रतीक्षित रेल लाइन के लिए सर्वे को स्वीकृति दी है। साथ ही सर्वे के लिए टेंडर प्रक्रिया भी जारी हो चुकी है।
खरगोन बड़वानी लोकसभा क्षेत्र के सांसद गजेंद्र सिंह पटेल ने बताया कि उक्त रेल लाइन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मांग की थी। आजादी के बाद से निमाड़ क्षेत्र में रेल लाइन के सपना साकार रूप करने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री ने खंडवा से धार व्हाया खरगोन, बड़वानी रेलवे लाइन के सर्वे हेतु स्वीकृति दी है। इससे क्षेत्र के लाखों जनजातीय बंधुओं का और संपूर्ण निमाड़ की जनता का स्वप्न अब साकार होगा। आने वाले दिनों में यह क्षेत्र भी रेल लाइन से जुड़ेगा निमाड़ क्षेत्र का चहुमुखी विकास सबका साथ सबका विकास के मंत्र को चरितार्थ करेगा। सांसद गजेंद्र पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार माना।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com