नाबालिक साली से छेड़छाड़ करने वाला जीजा 700 किमी दूर गुजरात से धराया

इम्तियाज खान
बड़वानी। नाबालिका के साली का बुरी नियत से हाथ पकडऩे और शादी का झांसा देने के मामले में फरार आरोपित जीजा को राजपुर पुलिस ने 700 किमी दूर गुजरात से गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि गत माह 13 जनवरी को एक नाबालिका ने अपनी माता के साथ थाने में रिपोर्ट लिखाई थी। उसने आरोपित लगाया था कि 12 जनवरी को शाम पांच बजे उसके जीजा नरसिंग पिता किशन निवासी ग्राम मोरानी उसके घर आया था। जब नाबालिका घर के बाहर निकली तो उसके जीजा ने बुरी नियत से उसका हाथ पकड़ा और उसे शादी का झांसा देकर हाथ खिंचने लगा। इस दौरान वो चिल्लाई तो उसके पिता, जीजा को पकडऩे दौड़े, लेकिन वो वहां से भाग गया था।

पुलिस ने मामले में धारा 354, 354(क) भादवि और 7-8 पास्को एक्ट का पंजीबद्ध कर जांच में लिया था। मामले को लेकर एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने जल्द आरोपित को पकडऩे के निर्देश दिए थे। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित 22 वर्षीय नरसिंग पिता किशन बड़ोल गुजरात के ग्राम कालाबड हरला में पोल्ट्री फार्म पर मजदूरी कर रहा है। पुलिस 700 किमी दूर से उसे पकड़कर लेकर आई। आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकार किया। उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे केंद्रीय जेल बड़वानी भेजा गया।

कार्रवाई में थाना प्रभारी सहित कार्यवाहके सहायक उपनिरीक्षक शिवराम चौहान, आरक्षक संजय डाबर, आरक्षक रितेश व गेंदालालसिंह शामिल थे। थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि ऐसे शरारती बदमाशों के विरुद्ध राजपुर पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com