महाराष्ट्र से सटे सेंधवा-पानसेमल में बढ़ने लगी चिंता जिला मुख्यालय सहित अंजड़ भी बनने लगा हाट स्पॉट

-2 दिन में 200 बार हुआ कोरोना पॉजिटिव आंकड़ा
आज फिर जिले में मिले 59 कोरोना पॉजिटिव

(इम्तियाज खान) बड़वानी। देश प्रदेश के साथ निमाड़ में भी अब कोरोना की तीसरी लहर का प्रकोप बढ़ने लगा है। खासकर जिले का सेंधवा से सटा हिस्सा कोरोना हॉट स्पॉट बनने लगा है। वहीं जिला मुख्यालय और समीप अंजड़ नगर भी कोरोना की चपेट में आने लगा है।
सोमवार को है रिपोर्ट में फिर जिले में 59 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस दौरान सेंधवा में सर्वाधिक 11, अंजड़ में 10, बड़वानी में 8, खेतिया में 8, सिलावद, राजपुर व पानसेमल में 5-5, निवाली में 4, ठीकरी में दो और पाटी में एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

212 हुआ जनवरी आंकड़ा
बता दे कि बीते 2 दिन के दौरान जिले में पाए गए कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा डेढ़ सौ के करीब पहुंच गया है। वही 1 जनवरी से अब तक पाए गए कोरोना वायरस पॉजिटिव का आंकड़ा 200 पार हो गया है।

आप संभलने का सही समय
महाराष्ट्र सीमा पर सतर्कता बरतने का समय
जिले से सटे महाराष्ट्र राज्य की सीमा पर और सतर्कता बरतने का समय है। पहली और दूसरी लहर के दौरान महाराष्ट्र से सटे नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों में बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में तीसरी लहर को रोकने के लिए इन क्षेत्रों में अब रोको टोको अभियान को तेज करने की आवश्यकता है। वर्तमान में खेतिया, पानसेमल और सेंधवा से जुड़ने वाली महाराष्ट्र सीमाओं पर बिना रोक-टोक आवाजाही हो रही है।
दैनिक हमारा मेट्रो जिलेवासियों से आव्हान करता है कि कोरोना से बचाव के लिए शासन-प्रशासन की गाइडलाइन का ईमानदारी से पालन करें

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com