गुरुग्राम में 14 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम की डीएलएफ फेज-दो स्थित एक सोसायटी में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शिकायत सामने आते ही स्थानीय थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर बुधवार दोपहर अदालत में पेश किया, जहां से उसे भोंडसी जेल भेज दिया गया।

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक पीड़िता की मां 23 सितंबर को काम से दिल्ली गई हुई थी। उसी दौरान सोसायटी में लिफ्ट इंजीनियर का काम करने वाले युवक ने नाबालिग को गिफ्ट देने के बहाने बुलाया। उसे सोसायटी की छत पर ले गया। वहीं पर दुष्कर्म करने के बाद आरोपित फरार हो गया।

वहीं, पीड़िता की तबीयत खराब होने के बाद पड़ोसी ने उसकी मां को फोन करके सूचना दी। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस में शिकायत की गई। शिकायत सामने आते ही आरोपित को पटेल नगर इलाके से मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया।

गुरुग्राम के डीसीपी  (क्राइम) राजीव देशवाल ने बताया कि पीड़िता की मां की ओर से मामला दर्ज करवाया गया है। आरोपित लिफ्ट इंजीनियर की पहचान अरुण शर्मा के रूप में हुई है और हरियाणा के सोनीपत जिले का रहने वाला है।

सौतेले पिता ने किया बेटी से दुष्कर्म

वहीं, एक अन्य मामले में एक सौतेले पिता द्वारा 9 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घिनौनी हरकत की शिकायत पीड़ित ने दिल्ली के उत्तम नगर में जाकर अपनी बुआ से की। वहां से जीरो एफआइआर आने के बाद सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और कुछ ही घंटे बाद आरोपित को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार दोपहर अदालत में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेला।

शिकायत के मुताबिक पीड़िता अपनी मां व छोटे भाई के साथ सौतेले पिता के मकान में रहती है। गर्मी की छुट्टियों के दौरान जब उसकी मां घर पर नहीं रहती थी तो आरोपित गलत हरकत करता था। मौका मिलते ही पीड़ित मंगलवार को भागकर दिल्ली के उत्तम नगर में अपनी बुआ के घर पहुंच गई थी।

क्राइम ब्रांच सेक्टर-10 की टीम ने सरेआम जुआ खेलने के एक आरोपित को मंगलवार शाम सूरत नगर इलाके से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान मदनपुरी निवासी आत्माराम के रूप में की गई। उसके कब्जे से 6630 रुपये, एक सट्टा पैड व एक पेन की बरामद हुई। आरोपित को अदालत में पेश किया। उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com