युवती ने प्यार के बाद जिससे की शादी, सुहागरात के बाद पति की सच्चाई ने उड़ा दिए होश

 दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि एक गैर धर्म के युवक ने अपनी पहचान छिपाकर युवती को पहले तो अपने प्यार के जाल में फंसाया फिर उसका धर्म बदलवाकर उससे शादी कर ली। युवती का आरोप है कि पहले तो वह सिर्फ मारता-पीटता था, लेकिन हद तो तब हो गई जब उसने पत्नी को देह व्यापार के धंधे में उतारने की कोशिश की।

आरोप है कि शादी के बाद सुहागरात के बाद से उसे अपने पति पर शक होने लगा था। धीरे-धीरे युवती को अपने पति का अलग ही रंग दिखने लगे। वह बात-बात पर पत्नी को बेवजह ही मारता था। आखिर में पति ने अपने करीबियों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कह दिया। आरोप है कि वह अपनी पत्नी को देह व्यापार के धंधे में उतारने की पूरी तैयारी कर चुका था। वहीं, युवती का कहना है कि अपने साथ हुए धोखे के बाबत वह इस मामले की शिकायत बुधवार को डबुआ थाने में देगी।

यहां पढ़िए- क्या होता है लव जिहाद

जानकारों की मानें तो लव और जिहाद दो शब्दों से मिलकर बना है। इंग्लिश भाषा का शब्द लव यानी प्यार, मोहब्बत, इश्क और अरबी भाषा का शब्द जिहाद। जिहाद का अर्थ होता है किसी मकसद को पूरा करने के लिए जी जान लगा देना। आरोप है कि एक धर्म विशेष को मानने वाले दूसरे धर्म की लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उस लड़की का धर्म परिवर्तन करवा देते हैं तो इस पूरी प्रक्रिया को लव जिहाद कहा जाता है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com