नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में 12 यात्रियों को चोटें आयी हैं। घायलों को पास के एक निजी अस्पताल और जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल हुए लोगों को गंभीर चोट नही लगी है।

के अनुसार, शुक्रवार शाम करीब पांच बजे यात्रियों से भरी एक बस दिल्ली के कश्मीरी गेट से बिहार के सीतामढ़ी जा रही थी। सेक्टर 39 पुलिस थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर पहुंचते ही तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बस में करीब 45 यात्री सवार थे।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्‍सप्रेस वे पर बस पलटने के बाद लंबा जाम लग गया। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। हादसे की वजह से काफी देर तक लोग जाम में फंसे रहे।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन से बस को एक्‍सप्रेस वे से हटवाया तब कहीं जाकर लोगों को जाम से राहत मिली।

बता दें कि अभी हाल में ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बस 35 फीट नीचे गहरे नाले में गिर गई थी। इस हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई थी। बस ड्राइवर को आई झपकी ने 29 लोगों को मौत की नींद सुला दिया था जबकि 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यमुना एक्सप्रेस-वे पर अब तक का यह सबसे भीषण हादसा था। लखनऊ से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज की जनरथ बस बेकाबू होकर करीब 35 फीट नीचे गहरे नाले में जा गिरी। बचाव कार्य होते-होते 29 सवारियां दम तोड़ चुकी थीं, जबकि 22 लोग गंभीर घायल हो गए थे।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com