कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने इंजीनियर पर कीचड़ डलवाया, रस्सी से बांधने की कोशिश

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने गुरुवार को नगर पालिका के इंजीनियर से बदसलूकी की। उन्होंने अपने समर्थकों से इंजीनियर प्रकाश शादेक पर कीचड़ से भरी बाल्टी डलवाई। साथ ही उनके समर्थकों ने इंजीनियर को पुल की रेलिंग से बांधने का भी प्रयास किया।

जानकारी के मुताबिक, कणकवली से विधायक नितेश ने नगर पालिका के डिप्टी इंजीनियर प्रकाश शादेकर को कणकवली इलाके में सड़क निरीक्षण के लिए बुलाया था। इंजीनियर जैसे ही वहां पहुंचे राणे के समर्थकों ने उन पर कीचड़ से भरी बाल्टी उड़ेल दी। यही नहीं विरोध करने पर उनके साथ हाथापाई भी की गई।

मुंबई-गोवा हाईवे पर बड़े-बड़े खड्डे होने से नाराज थे राणे

मुंबई के आसपास और कोंकण इलाके में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इसके चलते मुंबई-गोवा हाईवे पर बड़े-बड़े खड्डे और कीचड़ जमा हो गया। विधायक इसी वजह से नाराज थे और उन्होंने इंजीनियर को निरीक्षण के लिए बुलाया था।

वहीं, इस घटना के बाद नितेश ने कहा कि हमने इसके माध्यम से इंजीनियर को बताया कि कैसे लोग बारिश के बाद परेशान होते हैं। इस घटना से निगम कर्मचारी नाराज हैं और उन्होंने विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हड़ताल पर जाने की धमकी दी।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com