छेड़खानी की शिकायत से बौखलाया युवक, युवती की गर्दन पर चाकू मारा, बाद में आत्महत्या कर ली

पानीपत में बुधवार को एक युवक ने एक युवती को चाकू मारकर घायल कर दिया। बाद में आत्महत्या कर ली। मामला छेड़खानी का बताया जा रहा है, जिसकी शिकायत पुलिस में दिए जाने से युवक बौखलाहट में आ गया और यह खौफनाक कदम उठा लिया। घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं मृतक की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

मृतक युवक की पहचान पानीपत की बाबू जगजीवन राम कॉलोनी के राहुल पुत्र राजू के रूप में है। आरोप है कि वह इसी कॉलोनी की रहने वाली एक लड़की को परेशान करता था। लड़की ने विरोध किया तो करीब एक महीना पहले राहुल ने उसो थप्पड़ तक भी मार दिया था। इसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा। महिला थाने में शिकायत के बाद एक बार तो आरोपी ने माफी वगैरह मांग ली और मामला शांत कर लिया, लेकिन अंदर ही अंदर रंजिश भी पाले हुए था।

बुधवार सुबह युवती अपनी दो सहेलियों के साथ पार्क में घूमने गई हुई थी। इनमें से एक ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 6 बजे जब वो तीनों पार्क में टहल रही थी तो वहां इसी वक्त राहुल भी वहां आ गया।

राहुल ने उनकी सहेली को पीछे से आवाज लगाकर कहा कि तून अच्छा नहीं किया और इसी के साथ चाकू से गर्दन पर वार कर दिया। एक-दो जगह और भी चाकू मारे गए, जिसके चलते लड़की बुरी तरह घायल हो गई। इसके बाद आरोपी ने खुद को भी चोट मार ली और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना के बाद थाना चांदनी बाग की पुलिस ने मौके का मुआयना किया और फिर युवक की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com