सनी देओल ने नियुक्त किया प्रतिनिधि, सुनील जाखड़ बोले- सेल्फी के सिवाए कुछ नहीं मिलेगा

पंजाब के गुरदासपुर के नवर्निवाचित सांसद सनी देओल ने यहां के रहने वाले गुरप्रीत पल्हेड़ी को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है। इसके बाद स्थानीय स्तर पर उनकी आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया। सनी से चुनाव हार चुके कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने भी टिप्पणी की है। जाखड़ ने कहा कि वोटर्स को सनी से एक सेल्फी के अलावा कोई उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

सनी ने मोहाली के गुरप्रीत सिंह पलहेड़ी को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया। जो उनकी गैर मौजूदगी में प्रशासन की बैठकों में हिस्सा लेंगे व क्षेत्र से संबंधित उनका सारा कामकाज देखेंगे। सनी ने नियुक्ति पत्र में लिखा है कि वह गुरप्रीत सिंह को अपना प्रतिनिधि नियुक्त करते हैं, ताकि वह प्रशासनिक अधिकारियों के साथ होने वाली बैठकों में हिस्सा ले सकें। वह शहर से जुड़े अन्य मामलों में अपनी भूमिका अदा कर सकते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं गुरप्रीत

गुरप्रीत पलहेड़ी ने अपना काम शुरू कर दिया है। वह आईकेजी पीटीयू कैंपस दोदवां व रेडक्रॉस नशा छुड़ाओ केंद्र का आधिकारिक दौरा कर चुके हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं और बतौर लाइन प्रोड्यूसर व लेखक कई हिंदी व पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह फिल्म ‘वीर जारा’ की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने सनी देयोल के साथ फिल्म ‘यमला पगला दीवाना, घायल वन्स अगेन फिल्मों में बतौर लाइन प्रोड्यूसर का काम किया है। पंजाबी फिल्म अरदास, सज्जन सिंह रंगरूट आदि कई फिल्मों मे पर्दे के पीछे अहम भूमिका निभाई।

हर तरफ हो रही है आलोचना

इस नियुक्ति के बाद सुपरस्टार सनी देओल की राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक तरह-तरह की बातें हो रही है। संगरूर से आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान भगवंत मान ने कहा कि ज्यादातर सांसद ऐसा करते हैं। संसद में तो प्रतिनिधि सनी देयोल ही रहेंगे। इससे पहले विनोद खन्ना या किसी अन्य सांसद ने कभी प्रतिनिधि नियुक्त नहीं किया था। भाजपा के जिला अध्यक्ष बालकृष्ण मित्तल ने कहा कि सनी देयोल ने इलाके में कामकाज देखने के लिए प्रतिनिधि नियुक्त किया है। इसका तो स्वागत करना चाहिए।

चुनाव प्रचार के दौरान 70 लाख की लिमिट की बजाय 80 लाख से ऊपर का खर्च करने के चलते नोटिस को लेकर भी सनी बीते दिनों विवादों में आ गए थे।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com