चॉकलेट के रैपर में 1400 मारिजुआना ड्रग्स, चौंक गई तेलगांना पुलिस

तेलंगाना पुलिस ने 1400 मारिजुआना चॉकलेट बरामद किया है. यह अपने आप में पहली बरामदगी है. ड्रग्स वाले इस चॉकलेट को सामान्य कवर में रैप किया गया था, जिससे किसी को शक न हो, लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सख्ती से पड़ताल की तो पूरा मामला खुल गया.

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.पुलिस के मुताबिक, हमने सबसे पहले एक सुपारी की दुकान पर छापा मारा, जहां 80 मारिजुआना चॉकलेट बरामद किए गए. इसके बाद मेडचल-मलकजगिरी जिले में छापा मारा गया. जहां दो लोगों के पास से 1400 मारिजुआना चॉकलेट बरामद किए गए.

पत्रकारों से बात करते हुए पुलिस अखिकारी जीवन किरण ने बताया कि पान की दुकान में बेचे जाने से पहले मारिजुआना को चॉकलेट में मिलाया जाता था और सामान्य चॉकलेट कवर में लपेटा जाता था.

उन्होंने बताया कि एक बार पकड़े जाने के बाद इस मामले के अभियुक्तों ने अपना काम करने का तरीका बदल दिया और मारिजुआना चॉकलेट तैयार करना शुरू कर दिया, ताकि वे इसे ग्राहकों को आसानी से बेच सकें. गुप्त सूचना के आधार पर हमें पान की दुकान पर छापा मारा और 40 चॉकलेट वाले कुछ पैकेट मिले हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ करने के बाद हमने एक गोदाम पर एक और छापा मारा, जहाँ हमें ऐसे 33 पैकेट मिले. हमने मारिजुआना के कुल 1,400 चॉकलेट जब्त किए हैं, जिनका वजन 9.4 किलोग्राम है.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com