सनी देओल ने बताया- आखिर क्यों 16 साल तक शाहरुख खान से नहीं की थी बात

सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ यश चोपड़ा की फिल्म डर (1993) में काम किया था। लेकिन इसके बाद न तो दोनों ने कभी साथ काम किया और न ही 16 साल तक दोनों के बीच बातचीत हुई। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता से सांसद बने सनी देओल ने शाहरुख के साथ हुए मनमुटाव के पीछे की वजह बताई।

एक सीन के चलते बढ़ी दूरियां

  1. सनी ने बताया, “मैं फिल्म में एक सीन कर रहा था, जिसमें शाहरुख मुझे छुरा मारता है। सीन को लेकर यश चोपड़ा से मेरी जमकर बहस हुई। मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की कि फिल्म मैं कमांडो ऑफिसर हूं। मेरा किरदार अपने आपमें एक्सपर्ट है। मैं एकदम फिट हूं, फिर कैसे यह लड़का (शाहरुख खान का किरदार) मुझे आसानी से पीट सकता है। वह मुझे पीट सकता है, लेकिन उस स्थिति में जबकि मैं उसे देख नहीं रहा हूं। अगर मैं उसे देख रहा हूं, फिर भी वह मुझे छुरा मार सकता है तो फिर मुझे कमांडों नहीं कहना चाहिए।”
  2. यश चोपड़ा की उम्र का लिहाज कर गए

    सनी ने आगे कहा, “चूंकि यशजी वृद्ध थे। इसलिए मैंने उनका लिहाज किया और कुछ नहीं कहा। मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था। मैंने अपने हाथ पॉकेट में डाले।  तब इस बात अहसास भी नहीं हुआ कि गुस्से में मैंने अपने हाथों से अपनी ही पैंट फाड़ ली थी।”

  3. मैंने खुद को अलग कर लिया: सनी

    जब सनी से पूछा गया कि उन्होंने 16 साल तक शाहरुख से बात क्यों नहीं की? तो उनका जवाब था, “ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की। लेकिन मैंने अपने आपको अलग कर लिया है। ज्यादा सोशल नहीं होता हूं। इसलिए हम कभी मिलते ही नहीं तो बात करने की बात ही नहीं है।”

  4. 2001 में सनी ने लगाए थे यश चोपड़ा पर आरोप

    2001 में फिल्मफेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि डर की मेकिंग उनकी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव था। उस वक्त उनसे झूठ बोला गया था। उन्हें मेकर्स द्वारा धोखे से साइडलाइन कर दिया गया था।

    सनी के मुताबिक, उन्हें नहीं बताया गया था कि मेकर्स फिल्म में विलेन को ग्लोरिफाई करने वाले थे।  इस इंटरव्यू में जब सनी से पूछा गया था कि क्या शाहरुख से उन्हें कोई गुरेज है तो उन्होंने कहा था, “मैंने उनके साथ काम किया है और वे कैपेबल हैं। बस आगे से मैं ज्यादा केयरफुल रहूंगा।”

    HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com