उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंचे, शिवसेना सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे रविवार को अयोध्या पहुंचे। वे यहां अपने 18 सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे। यह उद्धव का सात महीने में अयोध्या का दूसरा दौरा है। इस बार उनका दौरा केवल ढाई घंटे का होगा। दर्शन के बाद ठाकरे होटल पंचशील में प्रेसवार्ता भी करेंगे।

शिवसेना अध्यक्ष 24 नवंबर को पत्नी रश्मि और बेटे आदित्य के साथ दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंचे थे। यहां उन्होंने सरयू की आरती और तिरपाल में बैठे रामलला के दर्शन किए थे। उद्धव ने कहा था कि चुनाव में सब राम-राम करते हैं, फिर आराम करते हैं। उन्होंने कहा था कि 2019 में सरकार बने या नहीं बने, लेकिन मंदिर जरूर बनना चाहिए। केंद्र सरकार अध्यादेश लाए, हम मदद करेंगे।

राम मंदिर निर्माण की प्रतिबद्धता को मिलेगी मजबूती 
शिवसेना ने एक बयान में कहा है कि लोकसभा चुनाव के बाद इस यात्रा के जरिए अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्धता को और मजबूती मिलेगी। ठाकरे की अयोध्या यात्रा से पहले पार्टी नेता संजय राउत उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुके हैं। योगी ने ठाकरे और शिवसेना के सांसदों को राज्य अतिथि का दर्जा दिया है।

उद्धव ठाकरे के दौरे को लेकर सुरक्षा कड़ी
शिवसेना नेताओं के अयोध्या में आगमन से पहले यहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। एसएसपी ने बताया कि यहां आने-जाने वाले लोगों की सघन तलाशी ली जा रही है। पुलिस की होटलों और धर्मशालाओं पर विशेष नजर है।

राम का धन्यवाद देने आ रहे हैं ठाकरे

उत्तरप्रदेश शिवसेना के अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे कई धार्मिक स्थानों पर दर्शन के लिए गए थे। अब चुनाव में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन के बाद वह अयोध्या जाकर पूजा-अर्चना करेंगे। उनकी अयोध्या यात्रा लोकसभा चुनाव में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद भगवान राम का धन्यवाद करने के लिए है। ठाकरे ने चुनाव में जीत मिलने के बाद अयोध्या दोबारा आने की बात कही थी।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com