बदमाश ने फल को ग्रेनेड की तरह पेंट कर 2 बार बैंक डकैती की

दक्षिण इजरायल में एक बदमाश ने एवोकैडो फल को पेंट से ग्रेनेड की शक्ल देकर दो बार बैंक डकैती की। पहली डकैती में उसने 3.09 लाख रुपए और दूसरी में 2.32 लाख रुपए लूटे। दोनों ही वारदातें उसने कैप, चश्मा और चेहरे को ढककर अंजाम दिया। दूसरी वारदात के वक्त उसने बैंक के कैशियर के सामने चश्मा उतार लिया, जिससे आंखों की पहचान हो गई। इससे उसके पुराने आपराधिक रिकॉर्ड का खुलासा हो गया। उसने 3 साल पहले भी लूट के लिए जेल की सजा काटी थी।

एवोकैडो को ग्रेनेड की शक्ल देकर बदमाश ने पहली बार बैंक डकैती बेदौं गांव के बियरशीबा शॉपिंग मॉल की पोस्टल बैंक शाखा में की। मई के महीने में वह सीधे बैंक के अंदर पहुंचा और कैशियर को नोट दिखाया। इसमें लिखा था, ” जितना भी कैश है वह उसे सौंप दिया जाए।” कैशियर नोट को पढ़कर झिझकने लगा। लुटेरे ने दाहिने हाथ में एवोकैडो को दिखाते हुए कहा, ‘‘पैसे जल्दी से बैग में डाल दो, नहीं तो मैं इस ग्रेनेड को फेंक दूंगा।’’ पेंट किए फल को कैशियर ने ग्रेनेड समझा और रुपए बैग में डाल दिए। हालांकि, बाद में पता चला कि जिसे ग्रेनेड बताया गया था, वह एवोकैडो था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बदमाश ने एनआईएस बैंक से 3.09 लाख रुपए लूटे थे।

aa

पांच दिन बाद इसी पैटर्न पर दूसरी डकैती की  

इस बदमाश ने पहली डकैती के पांच दिन बाद दूसरी बैंक डकैती में भी इसी पैटर्न का इस्तेमाल किया। इस बार ओरेन शॉपिंग सेंटर में पोस्टल बैंक की एक अन्य शाखा को निशाना बनाया। यहां भी उसने कैशियर के सामने नोट लिखकर पैसे सौंपने को कहा। इस बार उसने 2.32 लाख रुपए लूटे।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com