दीपिका ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, रणवीर सिंह को बैट से पीटती नजर आईं

रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं। 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप पर बेस्ड इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी फिल्म से जुड़ गई हैं। वो कपिल देव की पत्नी रोमी देव के रोल में दिखाई देंगी। बुधवार को रणवीर ने सोशल मीडिया पर 83 के लिए दीपिका के साथ अपने पहले दिन के शूट की कुछ बिहाइंड द सीन फोटोज और एक वीडियो क्लिप शेयर की। वीडियो के साथ रणवीर ने लिखा है, “मेरी जिंदगी की कहानी। रियल और रील।” वीडियो में दीपिका रणवीर को बैट से पीटती दिखाई दे रही हैं।

रोल के लिए पत्नी से बेहतर कौन?

– रणवीर ने एक फोटो के साथ लिखा है, “मेरी पत्नी के रोल के लिए पत्नी से बेहतर कौन? दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में रोमी देव का रोल कर रही हैं। कबीर खान के सौजन्य से उम्दा कास्टिंग।”

दीपिका ने कबीर खान को कहा- शुक्रिया

दीपिका पादुकोण ने भी इंस्टाग्राम पर पहले दिन के शूट की फोटो शेयर की हैं। कैप्शन में उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है, “…और अगले पड़ाव पर। शुक्रिया कबीर खान इस अविश्वसनीय सम्मान के लिए।” उन्होंने कैप्शन में रोमी देव, डे 1,  83 द फिल्म और रणवीर सिंह को टैग भी किया है।

अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

– फिल्म को मधु मंतेना, विष्णु इंदुरी, कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। अगले साल 10 अप्रैल को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली जा चुकी है। पहले यह 5 अप्रैल 2019 को आने वाली थी, बाद इसे 30 अगस्त 2019 पर शिफ्ट किया। हालांकि, प्री-प्रोडक्शन में देरी के चलते इसे अगले साल 10 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com