छुट्टी में नहाने गए दो दोस्‍त तालाब में डूबे, एक की मौत

 कंझावला इलाके में रविवार को तालाब में नहाने गए दौरान दो छात्र डूब गए। जिनमें एक छात्र की मौत हो गई। दूसरे छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान योगेश (15) के रूप में हुई है।

सूचना पर पुलिस पहुंच गई और छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में रखवा दिया है। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा। योगेश परिवार के साथ पंजाबखोड़ गांव में रहता था और इलाके के एक निजी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ता था।

वह सुबह करीब 11 बजे दोस्त पारस (15) के साथ लाडपुर गांव स्थित तालाब में नहाने गया था। पारस भी दसवीं का छात्र है। दोनों तालाब में नहाने के लिए उतरे और नहाते-नहाते बीच तालाब में पहुंच गए, जहां पानी की गहराई ज्यादा होने के कारण दोनों डूबने लगे।

पारस ने मदद के लिए शोर मचाया तो आसपास मौजूद युवकों ने दोनों को तालाब से बाहर निकाला। दोनों को कंझावला स्थित अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने योगेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि पारस का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वारदात की सूचना करीब 12 बजे पुलिस को मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। योगेश के पिता यशपाल डाक विभाग में कार्यरत हैं, जबकि पारस कुतुबगढ़ गांव का रहने वाला है। पुलिस उसकी हालत ठीक होने का इंतजार कर रही है, जिससे घटना को लेकर बयान को दर्ज किया जा सके। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com