आलिया भट्ट संग मंदिर पहुंचे रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों वाराणसी में हैं. वो यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. अब दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. रणबीर और आलिया वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे. दोनों इस दौरान ट्रेडेशनल लुक में दिखे. फिल्म का लोगो रिलीज किया जा चुका है. बता दें कि इस लोगो को ग्रैंड तरीके से वाराणसी में ही रिवील किया गया था.

रणबीर कपूर गले में माला और माथे पर टीका लगाकर पहुंचे. उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ था. तस्वीर में वो आंखे बंद करके खड़े दिखे. वहीं आलिया भट्ट येलो कलर के सूट में नजर आईं. दोनों की साथ में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. फिल्म का निर्माण अयान मुखर्जी कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी राय और विक्रम गोघले भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग चल रही है. ब्रह्मास्त्र को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही थी जिसकी रिलीज डेट हाल ही में बदल दी गई है. अब यह अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बता दें कि आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. एक अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने रणबीर कपूर को आई लव यू भी बोला था. दोनों फिल्म ब्रहास्त्र के सेट पर ही करीब आए थे. इस फिल्म की शूटिंग का काफी हिस्सा बुल्गारिया में भी शूट हुआ है.

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com