Entertainment: नरगिस फाखरी और उनकी ट्रेवल डायरी से फेवरेट ट्रेवल डेस्टिनेशन्स का खुलासा

Nargis Fakhri and her travel diaries reveal her favourite travel destinations

मुंबई (अनिल बेदाग) : नरगिस फाखरी एक ट्रू ट्रेवल एनथुसीएस्ट हैं, जिन्होंने दुनिया भर में कुछ सबसे खूबसूरत और एक्सोटिक जगहों की खोज की है, जिसका सबूत उनका सोशल मीडिया है। चाहे वह यूरोपीय शहरों में घूम रही हो या खूबसूरत बीचेस पर आराम कर रही हो या ट्रैकिंग कर रही हो, नरगिस फाखरी की ट्रैवल डायरीज उनकी एडवेंचर स्पिरिट और वंडर्स ऑफ द वर्ल्ड के प्रति प्रेम को दर्शाते हैं। अब, एक्ट्रेस ने अपने कुछ फेवरेट ट्रेवल डेस्टिनेशन्स का खुलासा किया है, जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

  • स्विट्ज़रलैंड नरगिस: चाहे वह खूबसूरत स्विस आल्प्स हो जहां बर्फ से ढकी चोटियां आसमान को छूती हैं या जेनेवा झील हो, स्विट्जरलैंड अपने शानदार लोकेशन्स और लैंडस्केप से दिल जीत लेते हैं। स्विस संस्कृति, अपने समृद्ध इतिहास और परंपराओं के साथ, इसके आकर्षण को बढ़ाती है। मेरा मानना है कि यह एक ऐसा डेस्टिनेशन है, जिसका अनुभव हर किसी को अपने जीवनकाल में कम से कम एक बार अवश्य करना चाहिए। डू नॉट मिस आउट ऑन – जुंगफ्राउ और इंटरलेकन।

  • ऑक्सफ़ोर्डशायर, यूनाइटेड किंगडम नरगिस: नियोथेलिक फॉसिल की खोज एक ऐसी चीज है, जिस पर आपको ऑक्सफोर्डशायर में विचार करना चाहिए, कॉटस्वोल्ड्स में विशिष्ट इमारतें और घर हैं, जो अपने गोल्डन हनी कलर्ड लाइमस्टोन के कारण पूरी तरह से ध्यान आकर्षित करते हैं। कॉटस्वॉल्ड में बाइक चलाना, हनी कलर्ड घरों को देखना और पिक्चर्सक्यू गांवों और सीनरी का आनंद लेना उन कई चीजों में से एक है, जिसका आनंद लिया जा सकता है।

  • लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया नरगिस: जब मैं लॉस एंजिल्स जाती हूं, तो वहां का माहौल मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित करता है। आइकोनिक हॉलीवुड साइन को देखना, यूनिवर्सल स्टूडियो, बेवर्ली हिल्स जाना और रोडियो ड्राइव पर चलना हमेशा आकर्षक होता है। भले ही मैं वहां टूरिस्ट नहीं हूं, लेकिन मुझे टूरिस्ट की तरह व्यवहार करना पसंद है। एलए में बेहतरीन क्यूजीन और घूमने-फिरने की जगहों के साथ कुछ बेहतरीन रेस्तरां हैं। इसका क्लाइमेट भी बहुत अच्छा है इसलिए आप बीचेस से लेकर माउंटेन्स से लेकर डेजर्ट और यहां तक कि फारेस्ट लैंड तक अलग-अलग लैंडस्केप का आनंद ले सकते हैं। यह एक परफेक्ट ड्रीम डेस्टिनेशन है।

Related Articles

Back to top button