Sonakshi Sinha wedding: सोनाक्षी से शादी से पहले ज़हीर इकबाल ने शत्रुघ्न सिन्हा के साथ पोज़ दिया

Zaheer Iqbal poses with Shatrughan Sinha before wedding to Sonakshi

ज़हीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की ख़बरें बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिससे हर तरफ उत्साह है। शादी की अफवाहों से भरे इस खास दिन से पहले, दिग्गज अभिनेता और सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को ज़हीर के साथ एक खुशी भरा पल बिताते हुए देखा गया, जहाँ उन्होंने कैमरे के सामने एक साथ पोज़ देते हुए अपनी खुशी दिखाई। दिल को छू लेने वाले दृश्य में, ज़हीर और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ही मुस्कुराते हुए नज़र आए, जो आने वाले जश्न की ओर इशारा कर रहा था। सोनाक्षी खुद भी एक शानदार सफ़ेद पोशाक में नज़र आईं, जिसने जश्न के माहौल को और भी बढ़ा दिया।

हाल ही में, ज़हीर और उनके दोस्तों की एक मज़ेदार तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रही। अभिनेता और हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। तस्वीर में ज़हीर और उनके करीबी दोस्तों के समूह को देखा जा सकता है, जो कान से कान तक मुस्कुरा रहे हैं। साकिब ने फोटो पर हल्के-फुल्के अंदाज में कैप्शन लिखा, “लड़के लड़के लड़के ये पागल लड़के!” जहीर ने स्पष्ट रूप से भावुक होकर तस्वीर को फिर से शेयर किया और दिल वाला इमोजी जोड़ा।

यह जोड़ा अपने दोस्तों के साथ शादी से पहले के जश्न में डूबा हुआ है। सोमवार को सोनाक्षी की इंस्टाग्राम स्टोरीज मस्ती का सबूत थीं, जिसमें उनकी बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें भरी हुई थीं। एक आकर्षक सेल्फी में सोनाक्षी ने काजल लगी आंखों, नग्न होंठों और बन में बालों को स्टाइल करके अपनी खास शैली दिखाई। एक अन्य फोटो में वह हुमा कुरैशी के साथ दिखीं, दोनों काले रंग के परिधानों में शानदार दिख रही थीं- सोनाक्षी ने शानदार आउटफिट पहना था और हुमा ने स्टाइलिश कटआउट ड्रेस पहनी थी।

जहीर ने अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट का भी आनंद लिया और जश्न की तस्वीरें शेयर कीं। साकिब सलीम भी जश्न मनाने वालों में शामिल थे, जिन्होंने शादी से पहले के जश्न को और भी मजेदार बना दिया। सोनाक्षी के करीबी सूत्रों के मुताबिक, शादी 23 जून को मुंबई में होगी। इस उत्साह को और बढ़ाते हुए, एक ऑडियो आमंत्रण वायरल हुआ, जिसमें सोनाक्षी और ज़हीर ने अपनी आगामी शादी की पुष्टि की। डिजिटल आमंत्रण, जिसे मैगज़ीन कवर की तरह स्टाइल किया गया था, में जोड़े को बर्फीले माहौल में दिखाया गया था, जिसमें ज़हीर इकबाल सोनाक्षी के गाल पर प्यार से किस कर रहे थे।

बढ़ती अटकलों और उत्साह के बावजूद, सोनाक्षी और ज़हीर अपने रिश्ते के बारे में गुप्त रहे हैं। उन्होंने अपनी शादी की योजनाओं के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है, जब से उनके डेटिंग के बारे में अफ़वाहें पहली बार सामने आई हैं, तब से वे कम प्रोफ़ाइल बनाए हुए हैं। दोनों ने 2022 की फ़िल्म “डबल एक्सएल” में साथ काम किया है, और हालाँकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके इंस्टाग्राम पोस्ट एक अलग कहानी बयां करते हैं, जिसमें अक्सर एक-दूसरे को दिल को छू लेने वाले पलों में दिखाया जाता है। जहाँ प्रशंसक आधिकारिक पुष्टि का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं खुशी के पल और जश्न इस बात का संकेत देते हैं कि एक भव्य बॉलीवुड शादी बस आने ही वाली है।

Related Articles

Back to top button