Hollywood: नीना डोबरेव ने ई-बाइक दुर्घटना सर्जरी के बाद अपने प्रशंसकों को रिकवरी के बारे में जानकारी दी

Nina Dobrev updates fans on recovery post e-bike accident surgery

अभिनेत्री नीना डोबरेव ने हाल ही में ई-बाइक दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती होने के बाद अपनी स्थिति के बारे में जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इंस्टाग्राम पोस्ट में, पूर्व “वैम्पायर डायरीज़” स्टार ने घोषणा की कि उनकी सर्जरी सफल रही और प्रशंसकों से मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

डोबरेव ने उन सभी को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके रिकवरी प्रोसेस के दौरान दयालु संदेश, विचार, प्रार्थनाएँ और अच्छी भावनाएँ भेजीं, उन्होंने उन्हें प्राप्त सकारात्मक ऊर्जा के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने सर्जरी से पहले अपनी आशंका के बारे में कुछ स्पष्ट विचार भी साझा किए, उन्होंने स्वीकार किया कि चिकित्सा प्रक्रियाओं का सामना करते समय वे “एक बच्चे की तरह” घबरा जाती थीं।

हालाँकि डोबरेव ने दुर्घटना के बारे में बहुत अधिक विवरण नहीं बताया, लेकिन उन्होंने पहले बाइक की सवारी से लेकर अस्पताल में भर्ती होने तक की अपनी यात्रा को दर्ज करते हुए तस्वीरें साझा की थीं, जो पूरे कठिन समय में उनके लचीलेपन को प्रदर्शित करती हैं। सारा मिशेल गेलर और ज़ूई डेशनेल सहित अन्य मशहूर हस्तियों ने शुभकामनाएं देते हुए डोबरेव की दृढ़ता की प्रशंसा की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। यहाँ तक कि उनके बॉयफ्रेंड, ओलंपियन शॉन व्हाइट ने भी अपने खास अंदाज़ में अपना समर्थन दिया।

अगले हफ़्तों में, नीना डोबरेव ने अपने ठीक होने की प्रक्रिया की झलकियाँ साझा करना जारी रखा, जिसमें उनके पैर की चोट की तस्वीरें और उनके दैनिक जीवन में किए जा रहे समायोजन शामिल थे। चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, डोबरेव ने सकारात्मक रवैया बनाए रखा, मज़ाक में अपने अनुयायियों को चेतावनी दी कि वे और अधिक “पैर की सामग्री” की अपेक्षा करें क्योंकि इन दिनों उनके कैमरे का मुख्य फ़ोकस यही है।

अपने अनुभव के बारे में डोबरेव की खुली बातचीत प्रशंसकों को पसंद आई, जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों का सामना करने में उनकी ईमानदारी और ताकत की सराहना की। जैसे-जैसे वह ठीक होने की राह पर आगे बढ़ रही हैं, डोबरेव के समर्थक निस्संदेह हर कदम पर उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button