Shah Rukh Khan : शाहरुख खान की सेहत पर अपडेट: जूही चावला ने कहा कि शाहरुख ‘बेहतर महसूस कर रहे हैं, फाइनल में केकेआर के लिए चीयर करने के लिए स्टैंड में होंगे’

Shah Rukh Khan health update: Juhi Chawla says SRK is ‘feeling much better, will be in the stands to cheer for KKR at final’

अभिनेता शाहरुख खान को हीटस्ट्रोक के बाद बुधवार को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और हाल ही में एक बयान में, जूही चावला ने उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट साझा किए। शाहरुख, जो अपनी इंडियन प्रीमियर लीग टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन करने के लिए शहर में थे, को शहर के मल्टी-स्पेशलिटी केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शाहरुख के अस्पताल में भर्ती होने के बाद, उनकी पत्नी गौरी खान और केकेआर टीम के सह-मालिक जूही चावला और जय मेहता उनके पास पहुंचे।

न्यूज़ 18 के साथ बातचीत में, जूही ने कहा कि अभिनेता अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह आईपीएल फाइनल में केकेआर के लिए चीयर करने के लिए स्टैंड में वापस आएंगे। उन्होंने न्यूज़ 18 को बताया, “शाहरुख कल रात [मंगलवार रात] बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, लेकिन उनका इलाज किया जा रहा है और आज शाम [बुधवार] उन्हें काफी बेहतर महसूस हो रहा है। भगवान की इच्छा से, वह जल्द ही ठीक हो जाएगा और सप्ताहांत में स्टैंड में टीम का उत्साहवर्धन करेगा, क्योंकि हम फाइनल खेल रहे हैं। गौरी, जूही और जय अस्पताल में शाहरुख से मिलने गए और उनके अस्पताल पहुंचने के वीडियो ऑनलाइन शेयर किए गए। शाहरुख ने मंगलवार को अहमदाबाद में मैच देखा और अपने बच्चों अबराम खान और सुहाना खान के साथ स्टेडियम के चारों ओर विजय चक्कर लगाया।

विजय चक्कर लगाते समय शाहरुख गलती से मैच के बाद के टेलीविजन शो के फ्रेम में आ गए। जब ​​उन्होंने स्टेडियम में दर्शकों की ओर हाथ हिलाया, तो अभिनेता को एहसास ही नहीं हुआ कि उन्होंने लाइव शो में बाधा डाली है। जब उन्हें पता चला कि क्या हुआ है, तो उन्होंने कैमरे पर बहुत माफी मांगी। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, जो शो के होस्ट में से एक थे, ने कहा, “ओह, क्या आदमी है! लीजेंड! उन्हें एहसास भी नहीं हुआ कि वे शो में आ गए हैं। वह बहुत माफी मांग रहे थे, लेकिन मैंने कहा, ‘तुमने हमारा दिन बना दिया। तुम शोस्टॉपर हो।’ शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, हालांकि अफवाहें बहुत हैं। किंग नाम की इस फिल्म में सुहाना भी होंगी। सुजॉय घोष (कहानी, जाने जान) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कथित तौर पर “वैश्विक स्तर का एक्शन” होगा। शाहरुख ने पहले कहा था कि वह अपनी अगली फिल्म में “अधिक उम्र के वास्तविक” किरदार निभाएंगे।

Related Articles

Back to top button