Salman Khan : संजय लीला भंसाली ने सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती पर बात की।

Sanjay Leela Bhansali on his friendship with Salman Khan.

मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली हाल ही में अपनी भव्य ओटीटी डेब्यू सीरीज़ हीरामंडी के लिए चर्चा में हैं। यह शो भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के हीरामंडी रेड-लाइट जिले की पृष्ठभूमि में एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक क्षण के दौरान वेश्याओं के जीवन की खोज करता है। शो में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, मशहूर निर्देशक ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में खुलकर बात की। अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा, “एकमात्र व्यक्ति जिसके साथ मैं अभी भी दोस्ताना हूँ, वह सलमान खान हैं। भले ही इंशाअल्लाह न हो, लेकिन वह मेरे साथ खड़े हैं। वह मुझे कॉल करेंगे; वह मेरी परवाह करेंगे। ‘क्या तुम ठीक हो? क्या कुछ है? तुमने गड़बड़ कर दी, तुमने गड़बड़ कर दी’। मुझे उनका हास्य बहुत पसंद है। यह तीन महीने में एक बार, पाँच महीने में एक बार आता है, लेकिन यह इसलिए आता है क्योंकि उन्हें मेरी फिल्म की परवाह नहीं है। उन्हें मेरी परवाह है। ‘तुम, भाई, तुमने मेरे साथ इतनी फ़िल्में नहीं की हैं, इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता। क्या तुम ठीक हो?’ और यही सब कुछ है।

” उन्होंने आगे कहा, “काम के सिलसिले में, हम आपस में झगड़ सकते थे, हो सकता है कि हम सही समय पर बात न कर पाए हों, और यह सही जगह पर न हो। लेकिन एक महीने बाद, उन्होंने मुझे कॉल किया, और मैंने उन्हें कॉल किया, और हमने बात की। तो वह एक दोस्त है। इस मायने में, मैं बहुत भाग्यशाली हूँ कि मेरे पास एक ऐसा दोस्त है जो छह महीने में एक बार बात करेगा और ठीक वहीं से शुरू करेगा जहाँ हमने छोड़ा था।” उनके प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे, लेकिन यह परियोजना 2019 में बंद कर दी गई। निर्देशक अब अपनी अगली फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग के लिए तैयार हैं, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Back to top button