Aishwariya Rai Bachchan : आराध्या ने सुनिश्चित किया कि उनकी माँ सहज रहें और पूरे समय उनका हाथ कसकर पकड़े रहीं।

Aaradhya made sure her mother was comfortable and held her hand tightly throughout.

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म फेस्टिवल में नियमित रूप से जाती हैं। प्रतिष्ठित कार्यक्रम में अपनी छाप छोड़ने के लिए जानी जाने वाली ऐश्वर्या इस साल भी रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती और आकर्षण से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

उन्होंने एक शानदार काले, सफेद और सुनहरे रंग का गाउन पहना था जिसमें पफी स्लीव्स, जटिल सुनहरे फूलों की डिटेल और विकर्ण पैचवर्क था। उन्होंने कुछ चंकी गोल्डन हूप्स और रिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

अपने ग्लैमरस लुक के बावजूद, ऐश्वर्या की चोटिल बांह ने ऑनलाइन सभी का ध्यान खींचा। अभिनेत्री के हाथ पर प्लास्टर था, जो चोट का संकेत था। फिर भी, वह अपनी बेटी आराध्या के समर्थन की वजह से अपना संतुलन बनाए रखने में सक्षम थी। आराध्या ने सुनिश्चित किया कि उनकी माँ सहज रहें और पूरे समय उनका हाथ कसकर पकड़े रहीं।

उसने ऐश्वर्या की मदद की जब वह रेड कार्पेट पर जा रही थीं और फिर बाद में सीढ़ियों से उतरते समय उनका सामान उठाकर उनकी मदद की। आराध्या के व्यवहार से प्रशंसक बेहद प्रभावित हुए और उन्होंने ऑनलाइन पोस्ट की गई तस्वीरों पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button