ट्विंकल शर्मा पर किए ट्वीट पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर, अशोक पंडित से हुई बहस

बॉलीवुड. अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची ट्विंकल के साथ हुई घटना के बाद सोनम कपूर ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद से वे लगातार ट्रोल हो रही हैं। इसी बीच उनकी IFTDA के डायरेक्टर अशोक पंडित से बहस हो गई। जिसके बाद दोनों ने ही एक-दूसरे को कई ट्वीट्स कर खरी-खोटी सुनाई।

सोनम और अशोक के ट्वीट्स

  1. सोनम ने अपने ट्वीट में लिखा है- ट्विंकल के साथ जो हुआ है, भयावह और डरावना है। मैं उसके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं। मैं लोगों से इसे एक स्वार्थी एजेंडा नहीं बनाने का भी आग्रह करती हूं। यह एक छोटी बच्ची की मौत है, न कि अपनी नफरत फैलाने का जरिया।

    sonam

  2. निर्देशक अशोक पंडित ने सोनम के ट्वीट पर सवाल उठाते हुए लिखा- सोनम आपने आसिफा केस में भारत के नैतिक मूल्यों पर सवाल उठाया था। और अब ट्विंकल के केस पर आप कह रही हैं इसे निजी हित का एजेंडा न बनाएं। इतनी असमानता क्यों।

    ashok

  3. अशोक के इस ट्वीट का रिप्लाय करते हुए सोनम ने लिखा- क्योंकि मैं हिन्दू धर्म को मानती हूं और कर्म में विश्वास रखती हूं।

    sonam

  4. इस पर अशोक ने एक और ट्वीट करके रिप्लाय किया- मैं आपके विश्वास पर सवाल नहीं कर रहा हूं, लेकिन यह जानना चाहता हूं कि आखिर आसिफा और ट्विंकल के लिए दी गई प्रतिक्रिया में अंतर क्यों है। इतनी देर से प्रतिक्रिया क्यों आई। कोई प्लेकार्ड साथ में क्यों नहीं है। आरोपियों का नाम क्यों नहीं ले रहीं। क्या आपको नहीं लगता कि हर अपराध को एक ही तरह से देखा और बयान किया जाना चाहिए।

    tw

  5. इसी पोस्ट पर सोनम ने एक अन्य यूजर का जवाब देते हुए लिखा- मैं जानती हूं कि आपके पास मुझे ट्रोल करने के अलावा और भी बेहतर काम होंगे करने के लिए। उम्मीद है आपको शांति और प्रेम मिले। आपकी राय के लिए धन्यवाद, इसने मेरा दिन बना दिया। अनजान बने रहने में ही आनंद है।

    sonam

  6. आखिर में अशोक पंडित ने एक और ट्वीट किया कि- कुछ मुद्दों को उठाकर ट्रोलिंग के रूप में बदला नहीं जा सकता है। जब से मैं पैदा हुआ हूं मुझे शांति और प्यार मिला है। मैं एजेंडों के साथ लोगों की सक्रियता पर सवाल उठाता रहूंगा। भाग्य आपके साथ रहे।

    as

 

HAMARA METRO