सूर्यवंशी फिल्म में बैड मैन की एंट्री, गुलशन

बॉलीवुड. अक्षय कुमार इन दिनों बैंकॉक में फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में जुटे हुए हैं। वहां फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग की जा रही है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट कटरीना कैफ का नाम पहले ही फाइनल किया जा चुका है। अब इस फिल्म में इंडस्ट्री के बैड मैन गुलशन ग्रोवर की एंट्री हो गई है। वो इस एक्शनड्रामा में मेन विलन के रोल में होंगे। सुनने में आया है कि गुलशन ने इस फिल्म के लिए फोन पर ही हामी भर दी थी जब मेकर्स ने उन्हें उनका किरदार बताया। फिल्म में उनका किरदार अब तक के किरदारों से अलग बताया जा रहा है।

नादान होगा विलेन

  1. फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो, ‘यह एक अलग तरह का विलन होगा जिसे अच्छे-बुरे का फर्क नहीं मालूम। सबको लगता है कि वो बुरा है पर वह खुद को अच्छा इंसान समझता है। फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर का भी मानना है कि गुलशन इस रोल में परफेक्टली सूटेबल होंगे।

  2. गुलशन को पसंद है रोहित की फिल्में

    रोहित के बारे में गुलशन कहते हैं, मैं बस इतना कहूंगा कि मैं रोहित शेट्‌टी की फिल्मों का बहुत बड़ा फैन हूं। वे अपनी फिल्में बनाते वक्त फैमिली ऑडियंस और यंग ऑडियंस दोनों का ही ख्याल रखते हैं। वे लार्जर दैन लाइफ सिनेमा बनाते हैं और उन्हें टेक्नीक की बढ़िया समझ है। उनके साथ काम करके मजा आएगा।

  3. अक्षय भाई की तरह: गुलशन

    अक्षय के बारे में गुलशन ने कहा, ‘सेट पर पार्टनर होने के साथ ही अक्षय मेरे लिए भाई की तरह हैं। वो पूरे वक्त आपको सपोर्ट करते हैं और सेट पर उनके रहने से पॉजिटिव फोर्स बना रहता है। उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है।’

  4. सिकंदर खेर भी आएंगे नजर

    इसके साथ ही सुनने में आया है कि फिल्म में सिकंदर खेर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। सिंकदर ने खुद कन्फर्मकिया कि वो इस फिल्म में नजर आएंगे पर उन्होंने अपने किरदार के बारे में कुछ नहीं बताया। सिंकदर आखिरी बार ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ में दिखाई दिए थे।

  5. अक्षय ने शेयर की फिल्म सेट से तस्वीर

    • फिल्म के सेट से अक्षय ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे हेलीकॉप्टर से लटकने का स्टंट कर रहे हैं।
    • अक्षय ने लिखा, ‘कसकर लटकना, हेलीकॉप्टर से, सूर्यवंशी के सेट पर एक और दिन। कृपया इसे खुद ट्राई ना करें, सभी स्टंट्स एक्सपर्ट्स की देखरेख में फिल्माए जा रहे हैं।’
    • इस स्टंट सीन में अक्षय पीछे हेलीकॉप्टर से लटके हुए हैं और रोहित आगे बाइक चला रहे हैं।
    • HAMARA METRO
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com