केंद्रीय मंत्री के बयान पर डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया का पलटवार, कहा- आप बस मुस्‍कुराते रहें

 डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अाप बस अपनी शुभकामनाएं देते रहें। हमलोग यह काम कर लेंगे। जब भी कभी अरविंद केजरीवाल इस तरह की कोई नई स्कीम लाते हैं तो उसका मजाक बनाया जाता है लेकिन जब वो सफल हो जाती है तो वे कहते हैं कि हां यह सफल है।

सिसोदिया ने कहा, पुरी जी ने कहा है कि मेट्रो और बसों में महिलाओं को मुफ्त यात्रा की सुविधा देने के लिए दिल्ली सरकार के पास प्लान और पैसा नहीं है। पिछले तीन-चार दिन में हमने कई बैठकें की हैं। परिवहन मंत्री ने परिवहन विभाग और मेट्रो के अधिकारियों साथ कई बैठकें की हैं। खुद मैंने और मुख्यमंत्री जी ने भी कई बैठकें की हैं। जनता की तरफ से भी काफी फीडबैक आ रहे हैं। एक बार इसको अंतिम रूप देने के बाद हम सभी को योजना पर किए जा रहे काम के बारे में बताएंगे। उन्होंने कहा कि बतौर वित्त मंत्री मैं यह भी कहना चाहूंगा कि हमारे पास पैसे की भी कमी नहीं है। दिल्ली में ईमानदार सरकार काम कर रही है।

इससे पहले केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के फैसले पर सवाल उठाते हुए तंज कसा था। उन्‍होंने कहा कि यह योजना अच्छी जरूर है, लेकिन जिस तरह से केजरीवाल सरकार इसे लागू करना चाहती है उससे मंशा साफ जाहिर होती है। केंद्र सरकार में मंत्री पुरी ने इसे छलावा बताया था।